Pakistan Transgender Dance in Train: पाकिस्तान में 14 अगस्त को आज़ादी का जश्न मनाया गया है. इस दौरान कई तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर आ रहे थे लेकिन एक वीडियो कुछ अलग था. जो ट्रेन का था. इस वीडियो में कुछ ट्रांसजेंडर्स ट्रेन में डांस कर रहे थे. वीडियो खूब इतना वायरल हुआ कि पाकिस्तान के रेल मंत्री तक पहुंच गया. अब इस मामले में रेल मंत्री ने बड़ा एक्शन लिया है. लाहौर और कराची के बीच चलने वाली तेजगाम एक्सप्रेस में ट्रांसजेंडर्स के डांस का वीडियो सामने आने के बाद रेल मंत्री ख्वाजा साद रफीक ने नोटिस लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाकिस्तानियों ने 14 अगस्त को पाकिस्तान की आजादी की हीरक जयंती अपने-अपने तरीके से मनाई, लेकिन लाहौर से कराची जाने वाली ट्रेन में अजीबोगरीब तरीके से स्वतंत्रता दिवस मनाया गया और तेजगाम की डाइनिंग कार में डांस पार्टी का आयोजन किया गया. ट्रांससेक्सुअल का अश्लील डांस करने का वीडियो सामने आने पर नागरिकों ने कड़ी आपत्ति जताई और पाकिस्तान रेलवे से इस मामले पर संज्ञान लेने की मांग की.


यह भी देखिए:
ट्वीट को रिट्वीट करने की वजह से महिला को 34 साल की सजा, सऊदी अदालत का बड़ा फैसला


रेल प्रवक्ता के मुताबिक रेल मंत्री साद रफीक ने इस घटना पर सख्त एक्शन लेते हुए कहा है कि इसके लिए जिम्मेदार लोगों को सजा दी जाएगी. प्रवक्ता के मुताबिक ट्रेन का कमर्शियल मैनेजमेंट प्राइवेट ऑपरेटर के पास है. कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है, अगर प्राइवेट ऑपरेटर ठीक से जवाब नहीं देता है तो ऑपरेटर का लाइसेंस रद्द कर दिया जाएगा.


यह भी देखिए:
Asia Cup 2022: भारत का रिकॉर्ड तोड़ना पाकिस्तान के लिए मुश्किल, जानें भारत की उपलब्धियां


ARY की वीडियो के मुताबिक जिस समय ट्रांसजेंडर्स डांस कर रहे थे तो वहां बैठे कुछ मुसाफिरों ने ऐतराज भी जताया. लेकिन उनकी किसी ने भी एक ना सुनी और वो लोगों के साथ तफरीह करते रहे. 


Watch VIDEO: