Pakistani Journalist Maira Hashmi Viral Video: ईद के मौके पर पाकिस्तान की एक महिला रिपोर्टर मायरा हाशमी का एक वीडियो पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर काफी तेजी हो वायरल हो रहा है. वाडियो में देखा जा सकता है कि मायरा हाशमी लाइव रिपोर्टिंग के दौरान लड़के को जोरदार थप्पड़ रसीद कर देती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल ये वीडियो 10 जुलाई का है. ईद की नमाज के बाद पाकिस्तान के लाहौर में मायरा हाशमी रिपोर्टिंग कर रही थीं. इस दौरान लोग भी ईद के मौके पर अपने परिवार के साथ घूम रहे थे. मायरा हाशमी लोगों से बात कर रही थीं. इस बीच एक बच्चा कैमरा के सामने आ जाता है और हाथ हिलाता है, जिसके मायरा हाशमी गुस्सा हो जाती हैं और उस बच्चे को थप्पड़ रसीद कर देती हैं. 


मायरा हाशमी का भी बयान आया सामने
हालांकि खुद मायरा हाशमी ने इस वीडियो को अपने फेसबुक बेज पर शेयर किया है और लिखा है कि मैं आम तौर पर ड्यूटी के दौरान काम में खलल डालने को बेहद नापसंद करता हूं.___मुझे नहीं पता था कि ये सीन कैमरे में सेव हो जाएगा. ये बच्चा इंटरव्यू के दौरान परिवार को परेशान कर रहा था - जिससे परिवार परेशान हो गया. हालांकि मैंने इसको बार-बार मना किया था, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया, जिसके बाद मुझे ये रवैया अपनाना पड़ा.