Pathaan Movie First Reaction: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' (Pathaan) आज यानी 25 जनवरी को दुनियाभर में पर्दे पर रिलीज हो गई है. लोग बेसब्री से इस फिल्म का इंतेजार कर रहे थे. हालांकि हिंदू संगठनों इस फिल्म का बहिष्कार करने का भी ऐलान किया है. कुछ जगहों पर पोस्टर भी फाड़े गए और मॉल्स में तोड़फोड़ भी की गई लेकिन फिल्म ने एडवांस बुकिंग समेत अब तक कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. फिलहाल सोशल मीडिया एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फिल्म का रिव्यू दिया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो कहां का है इस बारे में जानकारी नहीं है. लेकिन फैंस थिएटर के अंदर निकल रहे हैं और शाहरुख खान की फिल्म पठान का रिव्यू दे रहे हैं. ज्यादातर लोगों ने फिल्म को शानदाकर करार दिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दर्शक फिल्म को लेकर कह रहा है,"बहुत बढ़िया मूवी है, शाहरुख खान को बहुत टाइम बाद देखा है."



दर्शक आगे बताता है,"2018 में आई जीरो के बाद बादशाह को देखना बहुत अच्छा लगा. लोग जो बायकॉट कर रहे थे तो फिल्म में बॉयकॉट करने जैसी कोई चीज नहीं है. बहुत बढ़िया फिल्म थी. लार्ज स्केल मूवी थी." दर्शक ने बताया कि फिल्म पहले हाफ से ही दर्शकों को पकड़कर रखा हुआ था और जॉन अब्राहम ने भी बेहतरीन एक्टिंग की. इसके अलावा सलमान खान ने 10 मिनट तक पर्दो को फाड़ दिया. 


ZEE SALAAM LIVE TV