Pervez Musharraf: पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति और आर्मी चीफ जनरल परवेज़ मुशर्रफ को लेकर खूब खबरें वायरल हो रही हैं कि उनका दुबई में देहांत हो गया है लेकिन अभी तक उनके परिवार या करीबी की तरफ से इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है. पाकिस्तान न्यूज वेबसाइट जियो न्यूज के मुताबिक वो अभी जिंदा हैं और उनके परिवार की तरफ से कहा गया है कि पिछले हफ्ते परवेज़ मुशर्रफ के परिवार ने बताया है कि पिछले हफ्ते तबीयत खराब होने पर अस्पताल में दाखिल कराया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल मुशर्रफ की हालत बिगड़ने के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें वेंटिलेटर पर डाला. उनके परिवार के सदस्य दुबई के लिए रवाना हो चुके हैं कराची से हवाई रास्ते से दुबई पहुंच रहे हालांकि मुशर्रफ की राजनीतिक पार्टी ऑल पाकिस्तान मुस्लिम लीग के प्रवक्ता ने 1 प्रेस रिलीज के द्वारा जानकारी दी है कि मुशर्रफ अलर्ट हैं और उनके बारे में फेक न्यूज न चलाई जाए.


परवेज मुशर्रफ ने साल 1999 में नवाज शरीफ की चुनी हुई संघीय सरकार को अपदस्थ कर पाकिस्तान की सत्ता हथियाई थी. वह 2001 से 2008 तक राष्ट्रपति पद पर बने रहे जबकि तक कि उन्होंने महाभियोग से बचने के लिए इस्तीफा नहीं दे दिया. पाकिस्तान और भारत के बीच 3 मई से लेकर 26 जुलाई तक चले करगिल युद्ध का सूत्रधार परवेज मुशर्रफ को ही माना जाता है.


ZEE SALAAM LIVE TV