Shama Sikander Photos: पिंक बिकनी पहन शमा ने ढाया कहर, 40 की उम्र में लगी बेब्स

Shama Sikander Photos: शमा सिकंदर (Shama Sikander) छोटे पर्दे की स्टार हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में शमा सिकंदर ने अपने सोशस मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पिंक बिकनी में अपनी बोल्ड फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज को देख कर उनके फैंस बेकाबू हो रहे हैं.

जी सलाम वेब डेस्क Sun, 08 Jan 2023-11:11 am,
1/6

Shama Sikander

शमा सिकंदर (Shama Sikander) अक्सर अपने बोल्ड अवतार के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं. शमा ने पिंक बिकनी में अपनी फोटोज को शेयर कर फैंस का दिल जीत लिया है.

 

2/6

Shama Sikander

शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने हाल ही में अपने अकाउंट से जो फोटोज शेयर की हैं उसमें देखा जा सकता है कि वह पूल के किनारे एक बेंच पर लेटी हुई हैं. उन्होंने पिंक कलर की ब्रा पहनी हुई है. साथ में चश्मा लगाया हुआ है.

3/6

Shama Sikander

इस फोटो पर शमा सिकंदर (Shama Sikander) के फैंस लाइक कर रहे हैं, कमेंट कर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि "शमा मैं आपके लिए तरस रहा हूं." एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "बहुत खूबसूरत, भगवान आपका भला करे."

4/6

Shama Sikander

शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने अपनी बेहतरी बिकनी वाली फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि 'पूल के किनारे बेहद इत्मीनान देने वाला एक दिन'.

 

5/6

Shama Sikander

शमा सिकंदर (Shama Sikander) 40 साल से ज्यादा उम्र की हैं लेकिन उन्हें देख कर नहीं लगता कि इतनी उम्रदराज हैं. वह जब भी अपनी फोटो शेयर करती हैं तो उनके चाहने वालों का दिल धड़कने लगता है.

6/6

Shama Sikander

शमा सिकंदर (Shama Sikander) टीवी की मशहूर एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अदाकारी करती हैं. शमा सिकंदर ने इससे पहले भी पिंक ड्रेस में कई फोटोज शेयर की हैं. उन्होंने कई फोटोज बीच से शेयर की हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link