PHOTOS: जानिए कौन हैं अतहर आमिर की होने वाली पत्नी डॉ महरीन काजी, हसीनाओं को भी देती हैं मात

IAS Topper Athar Aamir जल्द ही दूसरी शादी करने जा रहे हैं. इस बार वो कश्मीरी लड़की से शादी करेंगे. इससे पहले उनकी शादी एक और IAS टॉपर टीना डाबी से साल 2018 में की थी. दोनों का इश्क ट्रेनिंग के दौरान परवान चढ़ा था. टीना और अतहर की शादी काफी सुर्खियों में रही थी लेकिन ज्यादा दिन टिक नहीं सकी और दोनों के बीच तलाक हो गया. तलाक के बाद पिछले कुछ महीनों पहले ही टीना डाबी ने राजस्थान कैडर के प्रदीप गवांडे के साथ दूसरी शादी की है.

जी सलाम वेब डेस्क Sun, 03 Jul 2022-10:24 am,
1/4

महरीन काज़ी ने खुद दी जानकारी

इस बात की जानकारी खुद अतहर आमिर की मंगेतर और होने वाली पत्नी डॉ महरीन काज़ी ने सोशल मीडिया के ज़रिए दी है. दोनों की सगाई भी हो चुकी है. अतहर आमिर और महरीन काज़ी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. लोग दोनों को मुबारकबाद पेश कर रहे हैं. 

2/4

कौन हैं डॉ महरीन काज़ी?

डॉ महरीन काज़ी कश्मीर के अनंतनाग के लाल बाजार की रहने वाली बताई जा रही हैं. वो राजधानी दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान में अपनी खिदमत दे रही हैं. मेहरीन मेडिसिन में एमडी हैं.

3/4

खूबसूरती में हसीनाओं को भी देती हैं मात

डॉ महरीन ना सिर्फ एक मेडिको हैं बल्कि फैशन इंडस्ट्री भी काफी एक्टिव हैं. उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर मौजूद तस्वीरें उनके इस फन की गवाही दे रही हैं. साथ ही उनकी खूबसूरती भी काबिले तारीफ है. महरीन काजी बॉलीवुड के कई खूबसूरत हसीनाओं को अपने हुस्न से मात दे सकती हैं. 

4/4

अक्टूबर महीने में हो सकती है शादी

अतहर आमिर और महरीन काज़ी ने हाल ही के दिनों में सगाई की है हालांकि एक दूसरे को काफी समय डेट कर रहे थे. कयास लगाए जा रहे हैं को दोनों इसी साल अक्टूबर महीने शादी के बंधन में बंध सकते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link