Rashmi Desai Oops Moment: एक्ट्रेसेज को कई बार अपनी छोटी ड्रेस के चलते ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ जाता है तो कई बार किसी और वजह से उनके इस तरह के हालात का सामना करना पड़ता है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक का सफर करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मि देसाई का एक ऐसा ही वीडियो खूब वायरल हो रहा है. हालांकि उनके साथ यह घटी यह घटना उन्हें खुद मालूम नहीं होगी लेकिन उनके सामने लगे कैमरों में कैद हो गई फिर अब वायरल होने लगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो मलाड मस्ति फेस्टिवल का बताया जा रहा है. यहां पर एक्ट्रेस रश्मि देसाई सफेद रंग की खूबसूरत शॉर्ट ड्रेस में पहुंची थी. इसमें वो हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही वो यहां पर सफेद रंग के सोफे पर बैठे हुई हैं, काले रंग का चश्मा लगाया हुआ है. रश्मि देसाई के पीछे भी कुछ लोग बैठे हुए हैं. पीछे बैठे एक सरदार जी अचानक आगे आ जाते हैं फिर उनसे बात करने लगते हैं. इस बीच एक्ट्रेस खड़ी होती हैं तो वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. 


Vidya Balan Oops Moment: खुलते-खुलते बची विद्या बालन की साड़ी, वायरल हुआ वीडियो


उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आप भी देखिए



बता दें कि रश्मि देसाई ने पहले भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी काबिलियत के परचम लहराए, उसके बाद उन्होंने टीवी इंडस्ट्री की तरफ रुख कर लिया और अब वो टीवी की चंद सबसे खूबसूरत एक बेहतरीन अदाकाराओं में शुमार की जाती हैं. इसके अलावा उन्होंने फिल्मों में भी काम किया है. 


ZEE SALAAM LIVE TV