Sunidhi and Shreya Song: गायकार श्रेया घोषाल और सुनिधि चौहान का नया गाना 'छैला' रिलीज हुआ है. नए गाने को काफी लोग पसंद कर रहे हैं. इस गाने को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर Salim Sulaiman Music नाम के यूट्यूब चैनल ने शेयर किया है. 4 मिनट के इस वीडियो में सुनिधि चौहान और श्रेया घोषाल स्टेज पर परफार्मेंस करते हुए नजर आ रही हैं. गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देखें वायरल वीडियो



गाने में क्या है?
ये गाना दोनो सिंगर श्रेया और सुनिधि पर फिलमाया गया है. दोनों गाना गाते हुए डांस भी कर रही हैं. गाना दोनों के माइक रखने और पीछे घूमने पर पर खत्म होता है. इस गाने को सलीम सुलैमानी ने म्यूजिक दिया है. गाने के लिरिक्स श्रद्धा पंडित ने लिखे हैं. वीडियो को कई यूजर ने लाइक किया है. इस पर कई यूजर ने कमेंट किया है.


यह भी पढ़ें: Viral Video: सर पर पाइप बांधकर औरत ने धोया बर्तन; 98 मिलियन लोगों ने देख डाला Video


लोगों को पसंद आ रहा गाना
यूट्यूब पर शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि "इस दौर में सिर्फ श्रेया घोषाल और सुनिधि चौहान छल्ला पर इंटरनेट को ब्रेक करने के लिए साथ आई हैं." इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा कि "ये एक साथ आने से कहीं ज्यादा है- यह एक सपना है, जो सच हुआ है. श्रेया और सुनिधि एक लम्हा था, जिसका हम इंतजार कर रहे थे. दो दिग्गजों की आवाजें. दोनों के पास अपनी अलग अच्छाई है. दोनों ने मिलकर कुछ असाधारण बनाया है."


श्रेया और सुनिधि
आपको बता दें कि श्रेया घोषाल बॉलीवुड की बेतहरीन सिंगर हैं. उन्हें गाने के लिए नेशनल फिल्म अवार्ड मिल चुका है. उन्होंने हिंदी के अलावा तमिल और मलयालम में भी गाने गए हैं. सुनिधि चौहान की बात करें तो वह भी बॉलीवुड की दिग्गज सिंगर हैं. उन्होंने भी हिंदी के अलावा कई भाषाओं में गाने गए हैं. उन्हें बेस्ट सिंगर का अवार्ड मिल चुका है. उन्होंने 5 साल की उम्र में गाना गाना शुरू किया था.  श्रेया और सुनिधि ने एक साथ कई गाने गाए हैं. उन्होंने साल 2006 में आई फिल्म 'लागा चुनरी में दाग' का गाना 'हम तो ऐसे हैं भैया' गाना गाया है.