Snake Video: इंटरनेट पर हमें अक्सर सांप के वीडियो मिल जाते हैं. अक्सर सांप जहरीले होते हैं. शिकारी भी जब शिकार करने जाते हैं तो वह इनसे दूर रहते हैं. लेकिन क्या आपने कभी किसी सांप को प्यार करते हुए या जोड़ा खाते हुए देखा है? इन दिनों इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो छाया हुआ है. जिसमें दो सांप जोड़ा खा रहे हैं. दोनों सांप सब कुछ भूलकर जोड़ा खा रहे हैं. इस दौरान उनके पास कोई नहीं जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्यार कर रहे नाग-नागिन


यूट्यूब पर Nilaview नाम के चैनल से सांप के प्रेम का वीडियो शेयर किया गया है. नाग-नागिन का ये वीडियो 5 मिटन से ज्यादा वक्त का है. इसमें साफ-साफ देखा जा सकता है कि नाग नागिन जोड़ खा रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो सांप आपस में लिपटे हुए हैं. कभी नाग ऊपर हो जाता है तो कभी नागिन ऊपर हो जाती है. कई बार दोनों हवा में लहराते हैं. इस वीडियो को देखने में भी काफी अच्छा लग रहा है. 


सांप का वीडियो:



राहगीर हुए हैरान


जब नाग-नागिन जोड़ा खा रहे हैं. उस दौरान एक नंगाड़े की आवाज आ रही है. नाग-नागिन सड़क किनारे प्यार कर रहे हैं. इस दौरान कई लोग वहां से गुजर रहे हैं. जब लोग वहां से गुजर रहे हैं तो न तो सांप इंसानों से डर रहे हैं और न ही लोग उनसे डर रहे हैं. हैरत की बात यह कि कोई भी शख्स इन सापों को छेड़ नहीं रहा है.


पसंद किया जा रहा नाग-नागिन का वीडियो


नाग-नागिन के इस वीडियो को 15 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. इस वीडियो पर व्यूज अभी और बढ़ रहे हैं. कई यूजर इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. एक शख्स ने कमेंट किया कि "इसे देखना बहुत खूबसूरत है." एक दूसरे शख्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि "हम यकीन के साथ कह सकते हैं कि ये प्यार कर रहे हैं."