Snake Viral Video: हम अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसी वीडियो देखते हैं, जिसमें सांपों को छोटे या बड़े जीवों को खाते हुए दिखाया जाता है. ये वीडियो इतने हैरतअंगेज होते हैं कि लोग इन्हें आखिर तक देखते हैं. सांप का एक ऐसा ही हैरतअंगेज वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में बहुत ही अजीब मामला पेश आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सांप ने खुद को ही खा लिया है. उसने पूंछ की तरफ से अपने आपको खाना शुरू किया और खुद को आधे धड़ तक निगल लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देखें वायरल वीडियो



वीडियो में क्या है?


ये वीडियो सांप से शुरू होती है. जिसमें सांप ने खुद को ही आधा निगला हुआ है. वीडियो में शख्स कह रहा है कि इस खास दिन पर सांप ने खुद को निगल लिया. शख्स इस बात को सोच कर हैरान होता है कि सांप ने आखिर कब से इस हालत में है.


वायरल हो रहा सांप का वीडियो


इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को unilad नाम के यूजर ने शेयर किया है. इसके कैप्शन में लिखा है कि 'गलतियां हुई थीं.' यह वीडियो एक दिन पहले अपलोड किया गया है. इसे अब तक 2400 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वीडियो पर कई लोग अपनी राय भी रख रहे हैं.


यूजर ने किए कमेंट


एक शख्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि "मेरा मानना है कि उसके मुंह में रबिंग अल्कोहल जैसा कुछ डाला जाए तो वह खुद को नहीं खाएगा." दूसरे यूजर ने कहा कि "ऐसा पर्यावरण की वजह से होता है. ज्यादा गर्मी सांप के दिमाग को खराब कर देती है. जिसकी वजह से वह अपने आपको ही खाने लगता है." एक और यूजर ने लिखा है कि "सांप खुद को तनाव, तापमान, भूख, बहाव, कम जगह, बीमारी और भ्रम की वजह से खुद को खा लेता है.