King of Thailand: दुनिया में कई जगहों पर आज भी राजशाही बाकी है. जिनकी खबरें आए रोज़ पढ़ने या फिर सुनने को मिल जाती हैं. दुनिया में कई ऐसा राजा रहे हैं जो अपनी अजीब-अजीब ख्वाहिशों, हरकतों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. उनको शौक ऐसे होते हैं कि वो सुर्खियों की ज़ीनत बन जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही राजा के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे 'लड़कियों का भूखा' भी कहा जाता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


गर्लफ्रेंड न्यूड तस्वीरें हुई वायरल:
हम बात कर रहे हैं दक्षिण पूर्व एशिया में बसे देश थाईलैंड की. यहां का राजा महा वजिरालोंगकोर्न (Maha Vajiralongkorn) अपनी रंगीन मिज़ाजी की चलते सुर्खियों में बना रहता है. लड़कियां उसकी कमजोरी बताई जाती हैं. पिछले दिनों उनकी एक गर्लफ्रेंड की कुछ न्यूड तस्वीरें वायरल हो गई थीं. जिसकी वजह से राजा महा वजिरालोंगकोर्न की दुनिया भर में किरकिरी भी हुई थी. 


किंग के खिलाफ पोस्ट करने पर 42 साल की कैद, देखिए कितना सख्त है इस देश का कानून



अर्धनग्न पत्नी को कुत्ते के कटोरे में खिलाया खाना:
राजा की एक अजीब हरकत यह भी है कि उन्होंने एक बार अपनी पत्नी को अर्धनग्न अवस्था में अपने कुत्ते के कटोरे में खाना खिलाया था. इस कुत्ते का नाम फू-फू है, जिसको राजा ने अपना सेनापति भी बनाया था. सिर्फ नाम का सेनापति नहीं बल्कि इस कुत्ते को रॉयल थाई वायु सेना के तमगों के साथ कपड़े भी पहनाए जाते थे. इसके अलावा ये कुत्ता राजा के साथ कुर्सी पर बैठकर खाना भी खाया करता था. 



बेशुमार दौलत का है मालिक:
थाइलैंड का किंग बेइंतिहा दौलात का मालिक है. कहा जाता है कि उसके पास सऊदी अरब के शासक से भी ज्यादा दौलत है. कुछ लोगों का कहना है कि वो इंसान बुरा नहीं है लेकिन महिलाएं उसकी कमजोरी हैं. किंग की मां भी उनकी इस हरकत से काफी परेशान थीं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो स्कूल के समय में काफी अच्छा था और इंसान बुरी नहीं है.


ZEE SALAAM LIVE TV