Meerut School Teacher: स्कूल में छात्र-छात्राओं के बीच आपने लव, अफेयर जैसी कई खबरें सुनी होंगी. इसके अलावा छात्रों के ज़रिए छेड़छाड़ के बारे में भी आपने सुना होगा, लेकिन पश्चिम उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां 12वीं कक्षा में टीचर से छेड़छाड़ करने के आरोप में 3 छात्रों को हिरासत में लिया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामला मेरठ जिले के किठौर इलाके का है. कहा जा रहा है कि इंटरमीडिएट कॉलेज में कथित तौर पर अश्लील टिप्पणी करने और महिला टीचर से छेड़छाड़ करने की कोशिश करने के आरोप में तीन नाबालिग स्टूडेंट्स के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में लिया गया है.


छात्रों ने इसका वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. वीडियो में छात्रों को शिक्षक को 'जान' कहकर संबोधित करते और 'आई लव यू' कहते हुए सुना जा सकता है.


देखिए VIDEO:



एक पुलिस अफसर के मुताबिक 20 साल की उम्र की महिला टीचर ने शुक्रवार को शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि 12वीं कक्षा के तीन छात्र पिछले कुछ हफ्तों से उसे परेशान कर रहे हैं. वह कई बार उसके स्कूल जाने और घर वापस आने पर अश्लील कमेंट कर रहे थे.


पुलिस अफसर ने कहा कि महिला टीचर ने बताया कि उसने छात्रों के माता-पिता से शिकायत की, लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की. किठौर की सर्किल ऑफिसर सुचिता सिंह ने कहा, महिला टीचर की शिकायत पर तीन छात्रों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (किसी महिला की लज्जा भंग करने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल), 500 (मानहानि) और आईटी से एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस सूत्र ने कहा, तीनों छात्रों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.


ZEE SALAAM LIVE TV