Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर डांस के कई बेहतरीन वीडियो वायरल होते रहते हैं. सोशल मीडिया पर ज्यादातर लड़कियों के डांस वीडियो वायरल होते हैं. लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर एक ताऊ का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में ताऊ ने शानदार डांस किया है. उन्होंने डांस के मामले में लड़कियों को फेल कर दिया है. उनकी डांस देखकर कई यूजर हैरान हैं. यूजर सोच रहे हैं कि ताऊ जी इस उम्र में इतने मौज में कैसे रह लेते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देखें वायरल वीडियो:



क्या है वीडियो में?
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ताऊ के डांस वीडियो में देखा जा सकता है कि कहीं पर एक परिवारिक फंक्शन है. इस फंक्शन में औरतें खूब मजे ले कर डांस कर रही हैं. फंकशन में सीमित तादाद में मर्द भी शामिल हैं. लेकिन इस वीडियो में हैरत की बात यह है कि इसमें एक ताऊ भी शामिल हैं. इससे भी ज्यादा हैरत की बात यह है कि फंकशन में ताऊ जी ने सिर्फ धोती पहन कर शिरकत की है. उन्होंने गले में गमछा डाला है, लेकिन ऊपर कुछ नहीं पहना है. इसी ड्रेस में ताऊ जी 'दिल चोरी साडा हो गया...' गाने पर डांस कर रहे हैं. ताऊ जी डांस करते हुए जबरदस्त ठुमके लगा रहे हैं. ताऊ जी को ऐसे नाचते हुए देखकर कई यूजर हैरानी जता रहे हैं.


यह भी पढ़ें: Viral Video: लड़की ने कट्रीना कैफ के गाने पर किया डांस; यूजर्स ने की मूव्स की तारीफ


लोगों ने किए मजेदार कमेंट
इस वीडियो पर कई यूजर ने कमेंट भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा है कि "ताऊ जी ने बचपन में डांस सीखा होगा." एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "उम्र 55, मन बचपन". एक दूसरे यूजर ने ताऊ के दिल की बात लिख दी "दिल तो बच्चा है जी...". आपको बता दें कि ताऊ जी जिस गाने पर डांस कर रहे हैं वह 'दिल चोरी साडा हो गया...' है. यह गाना 'चोरनी' एलबम का है. इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेहरावत ने एक्टिंग की है. इसे हंस राज हंस ने गाया है.