Vidya Balan Dance Video: बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाराओं में शुमार होने वाली विद्या बालन ने हाल ही में एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है. विद्या बालन के इस वीडियो एक सबक भी है, क्योंकि जरूरी नहीं कि हम हर तरह का काम कर पाएं. यही मैसेज विद्या बालन ने अपने इस वीडियो में दिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो एक नया ट्रेंड फॉलो कर रही हैं और इस ट्रेंड के चक्कर में उन्हें मुसीबत का सामना करना पड़ गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी देखिए:
अगर रात को बार-बार जाना पड़ता है टॉयलेट, तो हो जाएं सावधान, इन बीमारियों का है संकेत


एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना एक छोटा वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वो इंस्टाग्राम पर चल रहे रील्स के ट्रेंड को फॉलो कर रही हैं. वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए विद्या ने इसे कैप्शन दिया, "हर ट्रेंड आपके लिए नहीं है." वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही विद्या डांस शुरू करती हैं तो उनकी कमर में झटका आ जाता है और उनके मुंह से एक आवाज़ निकलती हैं. 


देखिए VIDEO:



विद्या बालन के इस वीडियो पर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. कमेंट करने वालों में ना सिर्फ उनके फैंस बल्कि बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां भी शामिल हैं. एक और बेहतरीन एक्ट्रेस इलियाना डी क्रूज ने विद्या के इस वीडियो पर टिप्पणी करते हुए लिखा,"हाहाहाहाहा आप प्रफुल्लित करने वाली हैं लेकिन हम सभी जानते हैं कि आप किसी भी प्रवृत्ति को पूरी तरह से तोड़ सकते हैं." इसी कड़ी में एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने भी कमेंट किया. उन्होंने एक दिल और एक हंसते हुए चेहरे का इमोटिकॉन गिरा दिया.


यह भी देखिए:
कौन हैं वो एक्ट्रेस जो 8 साल सांसद पति को नहीं बनाने दे रही शारीरिक संबंध, कैसी है उनकी जिंदगी


इस वीडियो विद्या के फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. कुछ ने तो उनको लेकर काफी गलत कमेंट्स भी किए हैं. वहीं कुछ ने विद्या को उनकी उम्र का खयाल करने की सलाह देते हुए कहा कि उन्हें अब इस तरह का काम नहीं करना चाहिए .


ZEE SALAAM LIVE TV