Snake Viral Video: सोशल मीडिया कई हैरतअंगेज वीडियो से भरा पड़ा है. कई वायरल वीडियो ऐसे हैं जो सांप के हैं. सांप काफी जहरीले और खतनाक होते हैं. सांपों के बारे कई कहानियां बहुत मशहूर हैं. इनके किस्से सुनने में लोगों को बहुत मजा आता है. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर सांप का एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें देखा जा सकता है कि एक सांप देखते ही देखते दूसरे सांप को निगल गया. इस वीडियो में कई ऐसे सांपों को दिखाया गया है. जो दूसरे सांप को निगल गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो देखें:



एक सांप ने दूसरे सांप को निगल लिया


वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सांप धीरे धीरे दूसरे सांप को खा रहा है. एक सांप ने दूसरे सांप का मुंह अनपे अंदर रखा हुई है. इस दरमियान उसके ऊपर और उसके आस-पास दो सांप घूम रहे हैं. हालांकि कुछ देर बाद ऐसा कुछ होता है कि वह सांप दूसरे सांप को बाहर निकाल देता है. मतलब वह उसे नहीं खाता है. ये वीडियो काफी खतरनाक है. 


सांप अपने बच्चों को खा लेता है


सांप ऐसा जानवर है जो अपने बच्चों को खा लेता है. सांप अपने बच्चों को तब खाता है जब वह बहुत ज्यादा भूखा होता है. इसके अलावा जब सांप को लगता है कि उसका फलां बच्चा कमजोर है और वह ज्यादा दिन तक जिंदा नहीं रह पाएगा तो वह उसे खा लेता है. 


सेक्स के दौरान सांप होते हैं खतरनाक


सांपों के बारे में यह भी मशहूर है कि जब सांप जोड़ा खा रहा होता है. यानी कि सेक्स कर रहा होता है तो वह बहुत मगन होता है. ऐसे में अगर कोई उन्हें देख लेता है तो वह नाराज हो जाते हैं. जब सांप सेक्स कर रहा हो तो अगर उसे कोई डिस्टर्ब कर देता है तो वह उसे काट लेता है.


इसी तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.