Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार सोशल मीडिया यूजर कोई अच्छी ट्रिक लगाते हैं. ये ट्रिक वायरल हो जाती हैं. इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में एक औरत खास तरह से बर्तन धो रही है. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आया है. यह वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो अब तक 98 मिलियन लोगों ने देख लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां देखें वायरल वीडियो



वीडियो में क्या है?
इस वीडियो को @kavita_mum नाम की यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक औरत ने अपने सर पर दुपट्टे से पानी वाले पाइप को बांधा हुआ है. इसमें से पानी गिर रहा है. इस पानी से औरत बर्तन और दूसरी चीजें धो रही है. पाइप से पानी इस तरह से गिर रहा है जैसे वह बेसिन में गिर रहा हो. औरत इस पानी से काफी आसानी से चीजों को धुल रही है. 


लोगों ने किए कमेंट
ये वीडियो यूजर को खूब पसंद आ रहा है. लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आया है कि 98 मिलियन यूजर ने इसे देख लिया है. वीडियो को 16 लाख लोगों ने लाइक किया है. वीडियो पर कई यूजर कमेंट कर रहे हैं. ज्यादातर यूजर ने वीडियो पर फायर कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा है कि "भारत अनुभवी लोगों का देश है." एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "ये औरत वाकई बहुत काबिल है." एक और यूजर ने लिखा है कि "आंटी को इसके लिए अवार्ड मिलना चाहिए." एक और यूजर ने लिखा है कि "औरतें कुछ भी कर सकती हैं."


यह भी दखें: Viral Video: गरबा डांस करते हुए लड़के ने किया अनेखा काम; हैरत में पड़ गए यूजर


पढ़ने वाला वीडियो
इससे पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक लड़का पढ़ते हुए डांस कर रहा था. इस पर यूजर ने कहा था कि पढ़ने वाले बच्चे कैसे भी पढ़ाई कर लेते हैं. वीडियो पर कफी लोगों ने कमेंट किया था.