26/11 Attack Threat: मुंबई पुलिस के ट्रैफिक कंट्रोल को एक धमकी भरा मैसेज मिला है. इसमें कहा गया है कि मुंबई में 26/11 जैसे हमले को अंजाम दिया जाएगा. मैसेज मिलने के बाद तमाम सुरक्षा एजेंसियां हरकत में आ गई हैं. धमकी भरा मैसेज पाकिस्तानी नंबर से आया है. 


पाकिस्तान से आई धमकी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुंबई पुलिस ने मामले की जांच करनी शुरू कर दी है. मैसेज में लिखा है कि अगर लोकेशन ट्रैक करोगे तो पाकिस्तान बताएगा लेकिन धमाके मुंबई में होंगे. मैसेज में यह भी बताया गया है कि भारत में 6 लोग इस काम को अंजाम देंगे. 


रायगढ़ में मिली थी संदिग्ध नाव


ख्याल रहे कि महाराष्ट्र के रायगढ़ में पिछले दिनों एक संदिग्ध नाव मिली थी. इस नाव में तीन AK47 रायफल मिली थीं. इसके साथ ही कुछ गोलियां भी थीं. जहां पर यह नाव मिली थी वह इलाका  मुंबई से 200 किलोमीटर दूर था. सुरक्षा एजेंसियों ने अंदाजा लगाया था कि महाराष्ट्र में किसी बड़े हमले की तैयारी की जा रही है. 


यह भी पढ़ें: कान में इयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर चहलकदमी कर रहे थे 3 युवा, ट्रेन ने कर दिया ये हाल


गृहमंत्री ने किया आतंकी लिंक से इंकार


हालांकि महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बताया था कि नाव का किसी भी आतंकी संगठन से कोई लिंक नहीं मिला है. उन्होंने बताया था संदिग्ध नाव आट्रेलिया की एक महिला लेडीहैन की है. उमुख्यमंत्री फडणवीस ने विधानसभा में बताया था कि "यह बोट मस्कट से यूरोप जाते वक्त भटक कर रायगढ़ तक आ गई थी. नाव ऑस्ट्रेलियाई महिला के नाम पर रजिस्टर है. नाव के कप्तान महिला के पति जेम्स होबर्ट हैं." 


नाव का इंजन हुआ था फेल


देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि "यह नाव यूरोप जा रही थी. 26 जून 2022 को इंजन का नाव फेल हो गया था. नाव में मौजूद लोगों ने मदद की गुहार लगाई. कोरियाई युद्धपोत ने नाविकों को नाव से बचाया और उन्हें ओमान को सौंप दिया." 


इसी तरह की शायरी पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें