ब्रिटेन के एक कपल ने अपनी शादी विदेश में रचाने का प्लान बनाया था. इसी सिलसिले में वह विदेश जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचते हैं लेकिन इसी बीच हैरान कर देने वाली घटना हो जाती है. एयरपोर्ट पर फ्लाइट के इंतज़ार में लड़का अपनी मंगेतर को सारा सामान पकड़ा कर वॉशरूम चला जाता है लेकिन जब वो वापिस लौटता है तो उसे ना लड़की दिखाई देती है और ना ही उसे सौंपा गया सामान मिलता है. दरअसल, वह दोनों प्लान के मुताबिक शादी करने रोम जा रहे थे. जिसके लिए लड़का अच्छी खासी रकम और सामान का इंतज़ाम करके दुल्हन के साथ एयरपोर्ट पहुंचा लेकिन एयरपोर्ट पर ही दूल्हे की आंखों में धूल झोंक कर दुल्हन 5 लाख रूपये और सारा सामान लेकर भाग गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें : 'हम 3 भाई एक रोटी खाएं और तुम 2 भाई पूरा मुल्क खाओ, क्यों तेरे बाप का मुल्क है?'


धोखे से एक दिन पहले ही किया था प्रपोज़
ये ब्रिटिश कपल 30 से 40 साल की उम्र के बताए जा रहे हैं. दोनों ने एक दिन पहले ही सगाई की थी. उन दोनों ने  हीथ्रो एयरपोर्ट के चेक-इन स्टाफ को बताया था कि वे लोग शादी के लिए रोम जा रहे हैं. लड़के के करीबी दोस्त ने बताया कि लड़का इस धोखे से पूरी तरह टूट गया था.  ग़ौरतलब है कि दोनों कुछ दिनों पहले ही मिले थे लेकिन शख्स लड़की के प्यार में पूरा पागल हो चुका था. लड़के ने घटना से एक दिन पहले ही लड़की को प्रपोज़ किया था जिसे लड़की ने झट से कुबुल भी कर लिया था.


यह भी पढ़ें : KBC के एक एपिसोड की मोटी रकम लेते हैं अमिताभ, कुछ एक्टर पूरी फिल्म से भी नहीं कमा पाते


मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई


एयरपोर्ट स्टाफ ने हर जगह पर लड़की की तलाश की, लेकिन लड़की कहीं नहीं मिली. साथ ही अब तक यह भी नहीं पता चल पाया है कि लड़की एयरपोर्ट से बाहर भागी थी या फिर एयरपोर्ट से ही फ्लाइट पकड़ के किसी दूसरे देश भाग गई. मेट्रोपोलिटन पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया है कि इस मामले में जांच अभी जारी है. साथ ही ये भी बताया कि मामले में अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. 


Watch Zee Salaam Live TV