Jobs for Weed Expert: एक कंपनी गांज पीने के लिए 88 लाख रुपये का सालाना पैकेज दे रही है. यह कंपनी जर्मनी की है. असल में कपनी गांजा बेचती है इसलिए उसे ऐसे प्रोफेशनल स्मोकर्स चाहिए जो गांजा पी कर या सूंघ कर उसकी क्वालिटी बता सकें. कंपनी ने इसके लिए विज्ञापन निकाला है. इसके लिए आवेदन करने वालों की भीड़ लग गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंपनी को गंजेड़ी की तलाश


द सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक Cannamedical नाम की एक कंपनी गांजा और नशीले पदार्थ बेचती है. कंपनी में 'कैनबिस सोम्मेलियर' पद खाली है. कंपनी को ऐसे मुलाजिम की तलाश है जो पेशेवर तरीके से गंजेड़ी (Weed Expert) हो और उसके प्रोडक्ट्स की गुणवत्ता के बारे में बता सके. 


अपना प्रोडक्ट बेहतर बना रही कंपनी


Cannamedical नाम की जर्मनी कंपनी दवा के तौर पर कैनबिस (Cannabis) बेचती है. वह अपने प्रोडक्ट को बेहतर बनाने के लिए लगातार कोशिश कर रही है. इसके लिए वह ज्यादा खर्च करने के लिए तैयार है. इसी वजह से वह प्रोफेशनल वीड एक्सपर्ट की तलाश कर रही है. 


यह भी पढ़ें: अमेरिकी राष्ट्रपति का चुनाव लड़ेगी भारतीय मूल की ये नेता; जानिए कौन हैं निम्रता निक्की हेली


शख्स के पास हो गांजा पीने का लाइसेंस


कंपनी के CEO डेविड हेन्न के मुताबिक वह ऐसे शख्स की तलाश कर रहे हैं जो ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, पुर्तगाल, मैसेडोनिया और डेनमार्क के सोर्सिंग देशों में उत्पादकों की गुणवत्ता बता सके. यह जरूरी है कि जो शख्स इस पोस्ट के लिए अप्लाई कर रहा है वह 'कैनबिस पेशेंट' हो. कानूनी तौर से गांजा पीने के लिए शख्स के पास लाइसेंस भी होना चाहिए. कई लोगों ने इस जॉब के लिए अप्लाई किया है. 


गांजा पीने की है इजाजत


ख्याल रहे कि जर्मनी में गांजा पीने की कानूनी इजाजत है. इसका इस्तेमाल इलाज के लिए किया जा सकता है. कोई भी बालिग शख्स 30 ग्राम तक अपने पास गांजा रख सकता है. 


Zee Salaam Live TV: