Imran Khan Angry on his Lawyer: पाकिस्तान सुप्रीम कोर्ट में इमरान खान की पेशी के बाद उन्हें रिहा कर दिया गया. इस दौरान काफी कुछ हुआ लेकिन इमरान खान जब सुप्रीम कोर्ट से बाहर आए तो वो अचानक अपने वकील पर गुस्सा हो गए. उर्दू न्यूज के मुताबिक अदालत के कमरे से बाहर आने के बाद इमरान खान ने पहले अपने वकीलों से सुप्रीम कोर्ट के फैसले को समझा. हालांकि एक दूसरे वकील ने कहा कि फिल्हाल इतना विस्तान में ना जाएं, खान साहब को आराम करने दें. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी बीच इमरान खान किसी ने बताया कि उनकी पार्टी के दिग्गज नेता असद उमर को भी इस्लामाबाद हाई कोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया है. इमरान खान ने जैसी यह बात सुनी तो चौंक गए और सीधे होकर बोले कि असद को गिरफ्तार कर लिया! क्या? इस बीच एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि खान साहब फिर तो आपको यह भी नहीं पता होगा कि शाह महमूद कुरैशी और फवाद चौधरी को भी गिरफ्तार किया जा चुका है? बस इतना सुनते ही इमरान खान को गुस्सा आ गया. क्योंकि वो हकीकत में ये सब नहीं जानते थे. 


यह भी पढ़ें: 'वेलकम खान साहब, देखकर खुशी हुई', पेशी के दौरान इमरान से क्या-क्या बोले चीफ जस्टिस


अपने करीबा साथियों की गिरफ्तारी के बारे में किसी पत्रकार से पता चलने पर इमरान खान अपने वकीलों पर गुस्सा हो गए. उन्होंने अपने वकीलों से कहा,"तुम लोगों ने मुझे बताया क्यों नहीं कि ये सब हुआ है? मैं अदालत के सामने बात करता." इमरान खान के इस रुख को देखने के बाद एक वकील ने उन्हें बताया कि 21 लोग जान से चले गए हैं, जिनकी पुष्टि हुई है. हालांकि खबर 40 लोगों की है. 


वकील की यह बात सुनकर इमरान खान एक बार फिर वकील गुस्सा हुए और कहा,"तुमने पहले क्यों नहीं बताया? ये सब बातें अदालत को बताने की जरूरत थी." इसके बाद इमरान खान ने कुछ पत्रकारों के सवाल के जवाब दिए. जिसमें उन्होंने वकीलों की तारीफ भी की और कहा कि उन्होंने अदालत में बेहतरीन दलीलें पेश कीं. उनकी जितनी तारीफ की जाए वो कम है. 


ZEE SALAAM LIVE TV