Japanese Girl Assault Case: होली के दिन जापान की एक लड़की के साथ दिल्ली की पहाडगंज इलाके में बदसलूकी की गई. उस पर काफी हंगामा मचा. अब उस लड़की ने उसके साथ हुए हादसे के बारे में लिखा है. लड़की ने ये भी बताया है कि भारत कैसा है और होली त्योहार कैसा है. लड़की ने ये भी बताया है कि उसने अब उस वीडियो को क्यों डिलीट कर दिया है. 
 
लड़की ने जापानी भाषा में लिखा कि "नौ मार्च को मैंने होली का वीडियो ट्वीट किया था. इसके बाद इस पर मेरी उम्मीद से ज्यादा ट्वीट और डायरेक्टर मैसेज आने लगे. इससे मैं डर गई. इसलिए मैंने वो ट्वीट डिलीट कर दिया. मैं उन लोगों से माफी मांगना चाहती हूं जिन लोगों को वीडियो देख कर बुरा लगा."


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लड़की ने आगे लिखा कि "आप यह समझें कि मेरा मकसद होली के दौरान होने वाले नुकसान और असामान्य चीजों को दर्शाना नहीं था." 



लड़की ने कहा कि "मैंने सुना है कि भारतीय त्योहार होली जिसमें मैंने हिस्सा लिया में किसी लड़की का अकेले जाना बहुत खतरनाक है. इसलिए मैंने अपने 35 दोस्तों के साथ प्रोग्राम में हिस्सा लिया. लेकिन बदकिस्मती से ये हुआ."


जापानी लड़की ने लिखा कि "असल में होली का त्यौहार मजेदार है. हम वीडियो के जरिए कई लोगों की चिंता बढ़ाने के लिए शर्मिंदा हैं. मेरा मकसद सिर्फ रंगों के त्यौहार के सकारात्मक पहलू और आनंद को दर्शाना था. इस घटना के बाद पुलिस ने अपने ऐक्शन को कड़ा करने का वादा किया है. हमें उम्मीद है कि अगले साल से महिलाओं के खिलाफ शोषण की घटनाओं में कमी आएगी."


लड़की ने आगे लिखा कि "हममें से ज्यादातर लोगों को भारत बहुत प्यारा है, मैं बहुत दिनों से यहां रह रही थी और यह आकर्षक देश है. यह इतना आश्चर्यजनक देश है कि इस घटना को सुनने के बावजूद आप इससे नफरत नहीं कर पाएंगे. भारत और जापान हमेशा दोस्त रहेंगे." ये वीडियो वायरल होने के बाद  पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. 


Zee Salaam Live TV: