Kapil Sharma: कॉमेडियन कपिल शर्मा छोटे पर्दे पर काफी लोकप्रिय हैं.  कपिल शर्मा को अपने खास अंदाज की वजह से हर कोई पसंद करता है. कपिल शर्मा 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग के बीच टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने पहुंचे. इस मौक़े पर कपिल शर्मा के साथ उनकी फिल्म 'ज्विगाटो' की डायरेक्टर नंदिता दास और निर्माता दीपा मेहता भी पहुंची. फिल्म 'ज्विगाटो' की पूरी टीम टोरंटो में है. कपिल शर्मा की ये फिल्म TIFF 2022 में पहुंची है, जिसका वहां पर प्रीमियर किया जाएगा.


18 सितंबर तक चलेगा फिल्म फेस्टिवल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कनाडा के टोरंटो में आयोजित ये फिल्म फेस्टिवल 8 सितम्बर से शुरू हुआ है जोकि 18 सितम्बर तक चलेगा. कपिल की फिल्म 'ज्विगाटो' TIFF 2022 में पहुंची है. कपिल शर्मा के लिए ये पहला मौक़ा है  जब वो दुनियाभर में मशहूर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म के साथ शामिल हो रहे हैं. टोरंटो से कपिल शर्मा ने कुछ फोटोज़ शेयर किए हैं, जिसमें उनके साथ नंदिता दास और दीपा मेहता को देखा जा सकता हैं. कपिल शर्मा ने ये फोटोज़ शेयर करके फैंस को अवॉर्ड शो और अपनी फिल्म के फेस्टिवल में पहुंचने की जानकारी दी है.


 



कपिल शर्मा की तीसरी फिल्म


कपिल शर्मा एक कामयाब कॉमेडियन हैं. उन्होंने शो के अलावा फिल्मों में भी काम किया है. अब तीसरी फिल्म में कपिल शर्मा लीड रोल में नज़र आएंगे. कपिल शर्मा ने 2015 में पहली फिल्म की थी. अब्बास-मस्तान के डायरेक्शन में बनी कॉमेडी फिल्म 'किस किस को प्यार करूं' से उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी. कपिल शर्मा दूसरी बार बड़े पर्दे पर 2017 में फिल्म 'फिरंगी' में नज़र आए.  तीसरी बार कपिल शर्मा 'ज्विगाटो' में लीड रोल में नज़र आएंगे जोकि कंटेम्पररी वर्ल्ड सिनेमा सेक्शन में दिखाई जा रही है. 


फिल्म को लेकर उत्साहित हैं कपिल


कपिल शर्मा अपनी तीसरी फिल्म 'ज्विगाटो' को लेकर बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं. कुछ समय पहले शूटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं, जिन्हें फैंस का भरपूर प्यार मिला. इन फोटोज़ में कपिल शर्मा बाइक पर बैठे नज़र आ रहे थे और उनकी पीठ पर खाने का बैग लटका हुआ था. 


इस तरह की ख़बरों के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें