King Charles Sister: बकिंघम पैलेस ने कहा कि राजा चार्ल्स की छोटी बहन राजकुमारी ऐनी को रविवार को हुई एक घटना के बाद अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. उन्हें मामूली चोटें आई हैं और सिर पर भी चोट लगी है. वह फिलहाल अस्पताल में भी भर्ती हैं. जल्द ही उनके अस्पताल से डिस्चार्ज होने की उम्मीद है.


बकिंघम पैलेस ने क्या कहा?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बकिंघम पैलेस के प्रवक्ता ने कहा, "महामहिम की हालत में सुधार हो रहा है, उनकी हालत आरामदायक है, और उन्हें आगे की निगरानी के लिए एहतियात के तौर पर अस्पताल में रखा गया है." एक शाही सूत्र ने बताया कि 73 साल की दिवंगत महारानी एलिजाबेथ की इकलौती पुत्री, गैट्सकॉम्ब पार्क एस्टेट के प्रांगण में टहल रही थीं, जहां उनका घर स्थित है, तभी उनके सिर पर चोट आई.


आसपास के थे घोड़े


सूत्र ने बताया कि जहां वह टहल रही थीं, वहां आसपास घोड़े भी थे. स्थानीय मीडिया ने सोर्स के हवाले से कहा कि उनकी मेडिकल टीम ने कहा है कि सिर की चोटें घोड़े के सिर या पैरों से लगी चोटों जैसी थीं. हालांकि इसके बारे में अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. बकिंघम पैलेस के बयान में कहा गया है, "राजा को पूरी जानकारी दे दी गई है और वह पूरे शाही परिवार के साथ मिलकर राजकुमारी के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए अपनी हार्दिक शुभकामनाएं भेज रहे हैं."