Lalit Modi on Rahul Gandhi: पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और सांसद बार-बार अपने बयानों में ललित मोदी को निशाना बनाते रहते हैं लेकिन अब ललित मोदी ने भी राहुल गांधी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए राहुल गांधी के खिलाफ ब्रिटिश कोर्ट जाने का फैसला किया है. ललित मोदी ने राहुल और कांग्रेस नेताओं के ज़रिए उन्हें भगोड़ा कहे जाने पर भी आपत्ति जताते हैं. उन्होंने कहा कि विपक्षी नेताओं के पास करने के लिए कुछ नहीं है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ललित मोदी ने अपने ट्वीट में राहुल गांधी को उन्होंने “पप्पू” बताया और पूछा कि आखिर वह कब दोषी करार दिए गए? उन्हें भगोड़ा बोले जाने पर सवाल उठाया और कहा कि वह क्यों और कैसे भगोड़े हैं? ललित मोदी ने कहा कि वो उनके खिलाफ ब्रिटिश कोर्ट में जाएंगे और राहुल गांधी को ठोस सबूतों के साथ यहां आने के लिए कहा है. साथ ही ललित मोदी ने कहा कि मैं राहुल गांधी को यहां मूर्ख बनते देखने के लिए काफी उत्सुक हूं. 


 


ललित मोदी ने अपने ट्वीट में राहुल गांधी समेत कई नेताओं पर विदेशों में जायदाद होने का दावा किया है. आरके धवन, सीताराम केसरी, मोतीलाल वोहरा, सतीश चरण जैसे नेताओं को लेकर कहा है कि इन लोगों के पास विदेशों में संपत्ति है. इसके लिए उन्होंने सबूत भेजने की बात कही है. उन्होंने कहा कि भारत की जनता को वेबकूफ मत बनाओ, वो सबूत भी भेज सकते हैं. 


बता दें कि ललित मोदी इस वक्त लंदन में हैं और लंबे वक्त से वहीं पर रहे हैं. आईपीएल में हुए विवाद के बाद से वह भारत छोड़ गए थे, उनके पीछे कई एजेंसियां लगी हुई हैं. ललित मोदी को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में भगोड़ा करार किया जा चुका है, हालांकि उन्होंने कहा है कि वो दोषी नहीं करार दिए गए. 


ZEE SALAAM LIVE TV