Mahira Khan: पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा खान को लेकर बड़ी आ रही है कि उनका सूटकेस खो गया है. यह बड़ी गलती सऊदी एयरलाइंस से हुई है. इस बात की जानकारी मिलते ही एक्ट्रेस परेशान हो गई और उन्होंने इस संबंध में सऊदी एयरलाइंस को शिकायत दर्ज कराई है. इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी जारी की है. जिसमें उन्होंने कहा कि उन्होंने एयरलाइंस से इस बारे में कई बार पूछा लेकिन कोई जवाब नहीं आया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहरुख खान के साथ काम कर चुकी पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान इन दिनों रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए सऊदी अरब में हैं. इसी बीच सऊदी एयरलाइंस से माहिरा खान का एक ट्रैवल बैग गुम हो गया, जिसकी शिकायत एक्ट्रेस ने एयरलाइन से की है. माहिरा खान ने सोशल मीडिया पर बयान जारी करते हुए लिखा कि 'मुझे यहां आए हुए 3 दिन हो गए, मेरा बैग सऊदी एयरलाइंस से गुम हो गया. उन्होंने शिकायत की कि सूटकेस के बारे में जानकारी लेने के लिए मैंने दिन में कई बार उनसे संपर्क किया, लेकिन एयरलाइन की ओर से कोई जवाब नहीं आया. माहिरा को उम्मीद थी कि मेरे ट्वीट के बाद एयरलाइन जल्दी जवाब देगी.



गौरतलब हो कि सऊदी अरब के जेद्दा शहर में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल चल रहा है. यह फेस्टिवल 1 दिसंबर से शुरू हुआ था और 10 दिसंबर को खत्म होगा. जिसमें शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, रणबीर कपूर, काजोल, सोनम कपूर समेत कई कलाकार शामिल हुए इस दौरान माहिरा और ऋतिक रोशन की एक तस्वीर/वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. जिसमें वो दोनों एक दूसरे संजीदगी के साथ देख रहे हैं. तस्वीरों और वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों सितारे एक टेबल पर मौजूद हैं और बातचीत कर रहे हैं. 



ZEE SALAAM LIVE TV