पति पत्नी का रिश्ता काफी कमजोर होता है. ये रिश्ता भरोसे पर चलता है. इसमें जरा सा शक भी दोनों की जिंदगी बर्बाद कर सकता है. अगर पती पत्नि में से किसी ने भी कोई बात छिपाई और दूसरे पार्टनर को पता चल गया तो भी रिश्ता खतरे में पड़ जाता है. लेकिन हाल ही में पती पत्नी के दरमियान एक ऐसा वाकिया सामने आया है जिसके बारे में आप सुनकर हैरान हो जाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

25 साल बाद पता चली सच्चाई


हाल ही में लंदन में रह रही एक महिला को शादी के 25 साल के बाद अपने पति की सच्चाई के बारे में पता चला तो वह बहुत हैरान हुई. महिला को पता चला कि वह जिस पुरुष के साथ रह रही थी वह असल में एक ट्रांसजेंडर थी. महिला को पता चला कि उसे लड़कियों की तरह सजना संवरना और कपड़े पहनना पसंद है. महिला की शादी को 25 साल हो चुके हैं. उसके तीन बच्चे भी हैं. 


यह भी पढ़ें: Arab News: सऊदी अरब में फंसे 30 भारतीय मजदूर, न खाना न पानी, सड़कों पर गुज़ार रहे हैं रात


लड़कियों के कपड़े पहनता था शख्स


डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने एक आपने पति को लड़कियों के अंडर गार्मेंट्स में देखा था. लेकिन तब उसके पति ने कहा था कि वह बस चेक कर रहा था कि वह कैसा दिखता है. इसके बाद एक बार काउंसिलिंग में शख्स ने कबूला कि उसे अब रोमांस में मजा नहीं आ रहा इसलिए वह ऐसी हरकतें करता है.


दोनों रह रहे साथ


महिला का कहना है कि एक दिन जब उसका पति नहीं था तो उसने उसकी कबर्ड चेक की तो उसमें से महिलओं के कपड़े और विग निगली. इसके बारे में जब महिला ने अपने पति से पूछा तो उसके पति ने सच बता दिया. उसने बताया कि वह अंदर से महिला जैसा महसूस करता है. उसने ये भी बताया कि उसने कई मर्दों के साथ शारीरिक संपर्क भी बनाया है. इसके बाद महिला ने अलग रहने का फैसला किया. हालांकि कोर्ट के आदेश से दोनों साथ रह रहे हैं. जब उनके बच्चे 18 साल के हो जाएंगे तो वह अलग हो जाएंगे. पुरूष ने औरत बनने के लिए सर्जरू भी करा ली है. उसने अपना प्राइवेट पार्ट बदलवा लिया है और अपना नाम चार्लिज (Charlize) रख लिया है.


Zee Salaam Live TV: