Imran Khan: पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के अध्यक्ष और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान ख़ान ने "जेल भरो आंदोलन" की घोषणा की है. शनिवार को राष्ट्र को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बदले की गतिविधियों में पीटीआई के सदस्यों और उसके समर्थकों को निशाना बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा, 'हम गिरफ्तारी से नहीं डरते. इमरान ख़ान ने देश के आर्थिक संकट को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जो साज़िश करके सत्ता में आए उन्होंने देश को बर्बाद कर दिया.उन्होंने कहा, "आयातित सरकार के पास देश की तरक़्क़ी के लिए कोई रोडमैप नहीं है."


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हमें देश की चिंता: PTI
पीटीआई के अध्यक्ष ने कहा कि वित्त मंत्री इस्हाक़ डार ने पहले अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (IMF) को धमकी दी और अब वह अंतरराष्ट्रीय ऋणदाता के सामने झुक गए हैं. इमरान ख़ान ने कहा कि उन्होंने पहले राज्यव्यापी हड़ताल करने पर विचार किया था, लेकिन देश को और अधिक आर्थिक नुकसान पहुंचाने की चिंताओं के कारण अपना फैसला बदल दिया. उन्होंने कहा कि सियासी पार्टियों के मुक़ाबले से पीटीआई को ख़त्म करने के प्रयास किए जा रहे थे, ताकि लंदन से कोई आकर इलेक्शन जीत सके.उसके ऊपर इस वक़्त 60 से ज़्यादा केस दर्ज हैं.


हम डरने वाले नहीं हैं: इमरान
पूर्व पीएम ने दावा किया कि मंसूबा यह है कि इमरान ख़ान को जेल में डाला जाए, बोलने वालों का ही मुहं बंद कर दिया. साथ ही इमरान ख़ान ने कहा कि पीटीआई के हामी और सदस्यों को बदले की भावना का सामना करना पड़ा था और वो अपनी गिरफ्तारी देने से बिल्कुल भी नहीं डरे और बहादुरी से उन हालात का मुक़ाबला किया. उनका मंसूबा है कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी को डरा धमकाकर कमज़ोर कर दिया जाए, लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं. पीटीआई के अध्यक्ष ने कहा कि सिर्फ हमारी पार्टी ही देश की जनता का भला सोचती है और इसकी वापसी मुल्क के लिए बेहद ज़रूरी है.


Watch Live TV