बॉयफ्रेंड संग झूमती दिखीं एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी, लोग बोले- अब बनेंगी दुल्हन!

Aditi Rao Hydari Video: अदिति राव हैदरी हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड संग डांस करते हुए नजर आईं. ताल से तल मिलाते हुए इस कपल को देख लोगों ने शादी की अफवाह फैलाना भी शुरू कर दी है. अब देखना ये है कि ये अफवाह हकीकत में कब तक बदलती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2023, 09:05 AM IST
  • अदिति राव हैदरी का बदला अवतार
  • सिद्धार्थ ने मिलाए कदम से कदम
बॉयफ्रेंड संग झूमती दिखीं एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी, लोग बोले- अब बनेंगी दुल्हन!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इन दिनों हर छोटे बड़े प्लेटफॉर्म पर छाई हुई हैं. एक के बाद एक धमाकेदार परफॉर्मेंस के बाद उनकी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं. बहुत जल्द फैंस उन्हें ताज डिवाइडेड बाय ब्लड और हीरामंडी में देख पाएंगे. इससे पहले की लोग उनका स्क्रीन पर इंतजार करते अदिति राव हैदरी अपनी जिंदगी के प्यार सिद्धार्थ के साथ नजर आईं.

गाने पर डांस

अदिति और सिद्धार्थ ने इंस्टा पर अपनी एख खास रील शेयर की है जिसमें वो दोनों साथ में नजर आ रहे हैं. अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ साउथ के गाने Tum Tum पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. लोगों ने उनको साथ में एख शादी वाले गाने पर डांस करते हुए देखा तो फिर से उकी शादी की खबरें फैलाना शुरू कर दी. अदिति और सिद्धार्थ एक-दूसरे में खोए हुए नजर आए.

कमेंट की लाइन

अदिति राव हैदरी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा डांस-मंकीज-द रील डील. कमेंट सेक्शन में एक फैन ने दोनों को क्यूट कपल कहा. वहीं दूसरे शख्स ने दोनों के डांस मूव्स की तारीफ की. वहीं कुछ ने तो इसे शादी का ऐलान मान लिया है. बॉलीवुड में शादियों के इस दौर में उन्हें अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी का बेसब्री से इंतजार है.

प्यार की नई कहानी

अदिति और सिद्धार्थ के रिलेशनशिप में होने की खबरें एक रेस्तरां से शुरू हुई जहां उन्हें साथ में स्पॉट किया गया था. दोनों साल 2021 में आई फिल्म महा समुद्रम में भी साथ में नजर आए. इस रोमांटिक फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री बेहद कमाल की थी. अदिति राव हैदरी की जोड़ी पर्दे पर सिद्धार्थ के साथ जितनी हिट है उम्मीद है कि ऑफ स्क्रीन भी वो कमाल देखने को मिले.

ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt: फिर खलनायक बनने जा रहे हैं संजय दत्त, हाथ लगे ये मेगा प्रोजेक्ट्स!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़