ममता बनर्जी को फिर लगी चोट, हेलिकॉप्टर पर चढ़ने वक्त हुईं हादसे का शिकार

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार फिर हादसे का शिकार हो गई हैं. ममता बनर्जी को यह चोट हेलीकॉप्टर में चढ़ने के दौरान लगी है. दरअसल, शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में एक रैली को संबोधित करने के लिए ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर से आसनसोल जाने के लिए हेलीकॉप्टर में चढ़ रही थीं. इसी दौरान उनका संतुलन बिगड़ गया और वे लड़खड़ा कर गिर गईं. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Apr 27, 2024, 03:36 PM IST
  • पैर में हल्की चोट की खबर
  • पश्चिम बंगाल में हैं कुल 42 सीटें
ममता बनर्जी को फिर लगी चोट, हेलिकॉप्टर पर चढ़ने वक्त हुईं हादसे का शिकार

नई दिल्लीः तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार फिर हादसे का शिकार हो गई हैं. ममता बनर्जी को यह चोट हेलीकॉप्टर में चढ़ने के दौरान लगी है. दरअसल, शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में एक रैली को संबोधित करने के लिए ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर से आसनसोल जाने के लिए हेलीकॉप्टर में चढ़ रही थीं. इसी दौरान उनका संतुलन बिगड़ गया और वे लड़खड़ा कर गिर गईं. 

पैर में हल्की चोट की खबर 
इस हादसे में ममता बनर्जी के पैर में हल्की चोट आने की खबर है. ममता बनर्जी को लड़खड़ाता देख उनके सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत उनकी मदद की. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो इस हादसे के कुछ ही समय बाद ममता बनर्जी दुर्गापुर से आसनसोल के लिए रवाना हो गई हैं. इस पूरे घटनाक्रम पर TMC का कहना है कि उनकी चोट गंभीर नहीं है. इसलिए वे चुनावी रैली में शामिल होंगी. 

कुछ ही दिनों पहले चोटिल हुई थीं ममता बनर्जी
बता दें कि कुछ ही दिनों पहले ममता बनर्जी अपने आवास पर चोटिल हो गई थीं. तब वे ट्रेड मिल पर टहलने के दौरान गिर गई थीं. इससे उनके सिर में चोट लगी थी. इसके बाद उन्हें तुरंत इलाज के लिए एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया था. यहां उन्हें टांके भी लगाए गए थे. एसएसकेएम अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया था कि सीएम के मस्तिष्क और नाक में चोट लगी थी. इससे पहले साल 2021 में विधानसभा चुनाव के दौरान नंदीग्राम में प्रचार करने के दौरान भी ममता बनर्जी को चोट लग गई थी. 

पश्चिम बंगाल में हैं कुल 42 सीटें
बता दें कि पश्चिम बंगाल में कुल लोकसभा सीटों की संख्या 42 है और इन सभी सीटों पर मतदान कुल सात चरणों में पूरे किए जाएंगे. पहले चरण में 19 अप्रैल को प्रदेश की कुल 3 सीटों कूचबिहार, अलीपुरद्वार और जलपाईगुड़ी पर मतदान हुए थे. वहीं, दूसरे चरण में 26 अप्रैल को दार्जिलिंग, रायगंज और बालुरघाट सीट पर वोटिंग हुई थी. तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होगा. वहीं, चौथे चरण का 13 मई को, पांचवें चरण का 20 मई को, छठे चरण का 25 मई को तो सातवें चरण का मतदान 1 जून को होगा.

ये भी पढ़ेंः पूर्व MP धनंजय सिंह को इलाहाबाद HC कोर्ट से झटका, नहीं लड़ पाएंगे चुनाव, सजा पर भी रोक लगाने से इनकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़