Bihar News: दहेज में बुलेट न मिलने पर विवाहिता की हत्या, शव को नदी में दफनाने की थी तैयारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2227890

Bihar News: दहेज में बुलेट न मिलने पर विवाहिता की हत्या, शव को नदी में दफनाने की थी तैयारी

Bihar News: बिहार के अरवल जिले में दहेज में बुलेट गाड़ी न मिलने से नाराज ससुराल वालों ने विवाहिता की हत्या कर दी. वहीं हत्या के बाद शव को नदीं में दफनाने की तैयारी थी.

बुलेट न मिलने पर विवाहिता की हत्या

अरवल: बिहार में दहेज के लिए हत्या के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला अरवल जिले के वंशी थाना क्षेत्र का है. जहां सोनभद्र गांव में दहेज के खातिर विवाहिता की हत्या करने का मामला सामने आया है. सोमवार को दहेज में बुलेट बाइक नहीं मिलने पर ससुराल वालों ने अपनी बहू की हत्या कर दी और सबूत मिटाने के लिए शव को गायब करने की कोशिश कीय वारदात को अंजाम देने के बाद ससुराल के लोग मौके से फरार हो गए. घटना के बाद विवाहिता के मायके वालों को खबर लगी जिसके बाद मायके वाले गांव पहुंचकर शव की खोजबीन करने लगे.

विवाहिता की हत्या कर खिड़की के रास्ते पुनपुन नदी किनारे चारपाई पर छुपा कर रखा था. पुनपुन नदी में ही शव को दफनाने की तैयारी चल रही थी. तभी मृतका के घर वाले पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इस मामले को लेकर औरंगाबाद जिले के उपहरा थाना क्षेत्र के हमीदनगर बांद्रा गांव के मृतक महिला के भाई ने बताया कि अपनी बहन कविता कुमारी की शादी वर्ष 2019 में सोनभद्र गांव निवासी उपेंद्र पासवान के पुत्र शंकर पासवान से की थी. शादी के बाद से ही दहेज को लेकर मृतिका को प्रताड़ित किया जाता था.

उसने बताया कि सास ससुर देवर और उसके पति बुलेट गाड़ी की मांग करते थे बुलेट गाड़ी की जगह ग्लैमर गाड़ी दहेज में दी थी. इसी से नाराज होकर घटना को अंजाम दिया. मृतक महिला के 15 महीने की एक बच्ची है. मृतका के भाई ने मृतका के पति शंकर पासवान, ससुर उपेंद्र पासवान, देवर विकास कुमार और सास फुलवा देवी पर अपनी बहन का हत्या का आरोप लगाया है. इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष संजीव कुमार राय ने बताया कि मृतक के परिजनों द्वारा चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस ने मृतका के सास को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

इनपुट- संजय रंजन

ये भी पढ़ें- Bihar News: सीएसपी सेंटर में घुसकर दंपति को मारी गोली, मौके पर पति की मौत, महिला की हालत नाजुक

Trending news