Murder in Bhagalpur: भागलपुर में 24 घंटे के भीतर 4 हत्याकांड, पुलिस-प्रशासन के हाथ खाली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1434301

Murder in Bhagalpur: भागलपुर में 24 घंटे के भीतर 4 हत्याकांड, पुलिस-प्रशासन के हाथ खाली

भागलपुर में 24 घंटे के भीतर चार हत्याकांड सामने आए हैं. ये हत्याएं जहां एक तरफ पुलिस प्रशासन पर सवाल हैं तो वहीं दूसरी ओर बिहार में जंगल राज कायम होने की बात पर भी मोहर लगाती हैं.

Murder in Bhagalpur: भागलपुर में 24 घंटे के भीतर 4 हत्याकांड, पुलिस-प्रशासन के हाथ खाली

भागलपुर: सुल्तानगंज के बाथ थाना क्षेत्र के आभा रतनपुर के गहरा नदी के समीप एक युवक का क्षत-विक्षत स्थिति में शव बरामद हुआ. अपराधियों ने युवक के शरीर पर धारदार हथियार से कई जगह पर हमला किया है. स्थानीय लोग जब शौच के लिए गया तो शव को देखा. जिसके बाद घटना की जानकारी पूरे गांव में आग की तरह फैल गई. इधर स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी बाथ थाना पुलिस को दी है. घटना की जानकारी मिलने के बाद बाथ थाना पुलिस अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी. मृतक युवक की पहचान थाना क्षेत्र के आभा रतनपुर गांव निवासी मनोज दास के द्वितीय पुत्र करण कुमार (21) के रूप में हुआ है इधर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

2 मिनट में लौटने की कह कर गया था युवक
मृतक करण कुमार के परिजनों का कहना है कि वह बाजार से सामान खरीद कर घर लौटा फिर घर से दो मिनट के लिए बाहर जाने की बात कह कर वह घर से निकला था. नौ नवंबर को घर से निकला काफी देर बीत जाने के बाद जब करण वापस घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चला. वहीं बृहस्पतिवार को मृतक करण का क्षत-विक्षत परिस्थिति में एक नदी के किनारे शव को स्थानीय लोगों ने देखा. जिसकी जानकारी परिजनों को दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

हबीबपुर में महिला को मारी गोली
भागलपुर में 24 घंटे के अंदर चार मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया. पहले हबीबपुर मे सोशल मीडिया मीडिया पर टिप्पणी को लेकर विवाद उपजा और उसके बाद अपराधियों ने रानी देवी नामक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. परिजन महिला को अस्पताल ला रहे थे कि रास्ते में ही उनकी मौत हो गई इस मामले पर एएसपी शुभम आर्य ने बताया कि एक लोग को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

चाचा-भतीजे की हत्या
कलगांव के पीरपैंती इलाके में चाचा- भतीजे को अपराधियों ने गोली से छलनी कर दिया. अपराधियों ने करीब दस राउंड गोली चलाई. जिससे की गोली लगने से दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. यहां भी पुलिस की लापरवाही देखने को मिली. वारदात के एक घंटे बाद भी पुलिस को इस बात की भनक तक नहीं लगी. परिजन और स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे. एसडीपीओ शिवानंद सिंह ने बताया कि हत्या का कारण परिवारिक और पुरानी रंजिश प्रतीत हो रही है पुलिस इन बिंदुओं के साथ जमीन विवाद रुपया का लेनदेन आदि बिंदुओं पर भी जांच कर रही है. घटनास्थल से तीन खोखे और कुछ सामान बरामद किए गए हैं.

 

Trending news