Bhojpuri News: फिल्मों में काम मिलना बंद हुआ तो इस एक्ट्रेस ने सड़कों पर मांगी भीख, चोरी करती पकड़ी गईं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1932279

Bhojpuri News: फिल्मों में काम मिलना बंद हुआ तो इस एक्ट्रेस ने सड़कों पर मांगी भीख, चोरी करती पकड़ी गईं

Bhojpuri News: मिताली शर्मा भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री थीं और एक समय था जब वह भोजपुरी निर्देशकों और निर्माताओं की पहली पसंद थीं.

भोजपुरी एक्ट्रेस मिताली शर्मा

Bhojpuri News: फिल्मों की नगरी जितनी चकाचौंध दिखाई देती है, उतनी ही स्याह भी है. कई बार इस सितारों भरी दुनिया की रोशनी में अंधेरा फूट पड़ता है. कोई न कोई स्टार आसमान से जमीन पर पड़ा नजर आता है. इस मनोरंजन की दुनिया में अपनी पहचान बनाने की कई लोग कोशिश करते हैं. जैसा कि कहानी हमेशा चलती रहती है, कुछ सफल होते हैं, कुछ असफल. इन्हीं असफल सितारों में से एक एक्ट्रेस मिताली शर्मा (Mitali Sharma) को सड़कों पर भीख मांगना पड़ा चोरी करनी पड़ी. आइए जानते हैं पूरी कहानी क्या है.

आज हम बात कर रहे हैं भोजपुरी एक्ट्रेस मिताली शर्मा (Bhojpuri Actress Mitali Sharma) की जो एक समय सबसे ज्यादा डिमांड में थीं, लेकिन उनकी जिंदगी में इतना बदलाव आया कि उन्हें जिंदा रहने के लिए सड़कों पर भीख मांगनी पड़ी और चोरी भी करनी पड़ी. दरअसल, मिताली (Bhojpuri Actress Mitali Sharma)की जिंदगी में बड़ा बदलाव तब आया जब उनकी (Bhojpuri Actress Mitali Sharma) फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर फ्लॉप होने लगीं और उन्हें लंबे समय तक काम नहीं मिला. वह अभिनेत्री बनने के लिए मुंबई चली गई थीं, लेकिन कुछ फिल्में और मॉडलिंग असाइनमेंट करने के बाद उन्हें (Bhojpuri Actress Mitali Sharma) कोई प्रोजेक्ट नहीं मिला. 

ये भी पढ़ें:निरहुआ का मोनालिसा और आम्रपाली के साथ रोमांस का वीडियो वायरल

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाद में भोजपुरी एक्ट्रेस मिताली शर्मा (Mitali Sharma) डिप्रेशन में चली गईं. बताया जा रहा है कि मिताली शर्मा (Mitali Sharma) एक बार मुंबई की सड़कों पर चोरी करते पकड़ी गईं थीं. यह भी बताया गया कि उसने उस महिला पुलिस अधिकारी के साथ दुर्व्यवहार किया जिसने उसे गिरफ्तार किया और भागने की कोशिश की. भोजपुरी एक्ट्रेस मिताली शर्मा (Mitali Sharma) के मुंबई चले जाने के बाद उनके परिवार ने उन्हें छोड़ दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री (Bhojpuri Actress Mitali Sharma) को पुलिस ने ठाणे के एक मानसिक आश्रय में भर्ती कराया था और उन्हें सड़कों पर भीख मांगते हुए भी देखा गया था. 

ये भी पढ़ें:Bhojpuri News: 'राजाराम' बनेंगे खेसारी लाल यादव, फिल्म का पोस्टर जारी

Trending news