Bhojpuri News: 'Russian बटवा देंगे राशन में'...भोजपुरी इंडस्ट्री में कुछ भी हो सकता है! पढ़ें रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1975863

Bhojpuri News: 'Russian बटवा देंगे राशन में'...भोजपुरी इंडस्ट्री में कुछ भी हो सकता है! पढ़ें रिपोर्ट

Bhojpuri News: भोजपुरी में एक गाना आया है, जिसे सुनकर लोग खूब इंजॉय कर रहे हैं. इस गाना को भोजपुरी सिंगर टुनटुन यादव और खुशबू तिवारी ने गाया है.

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bhojpuri News: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के बारे में कहा जाता है कि यहां के सिंगर किसी भी मुद्दे पर गाना वीडियो बनाने में समक्ष होते हैं. मुद्दा चाहे जैसा हो, लेकिन गाना बनाने में इसकी कोई सानी नहीं है. इसके कई उदाहरण हैं. जैसे- आलोक मौर्या और उनकी पत्नी ज्योति मौर्या का मामला, जिस पर भोजपुरी सिंगरों ने खूब गाना वीडियो बनाया. इसके बाद पाकिस्तान से आई सीमा हैदर पर भी खूब गाना बनाए गए. अभी हाल ही में क्रिकेट का विश्व कप खत्म हुआ है. इस पर भी गाना बनाया गया. अब एक और गाना बना है. इसके बोल सुनकर आप कहेंगे, भोजपुरी इंडस्ट्री में कुछ भी हो सकता है.

दरअसल, कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर रशियन को लेकर मीम्स वायरल हो रहे थे. इसको लेकर खूब रील्स भी बने थे, लेकिन इस मामले पर भोजपुरी में कोई गाना न बने ऐसा हो ही नहीं सकता था और हुआ भी ऐसा. भोजपुरी सिंगर टुनटन यादव ने इस पर गाना वीडियो बनाकर रिलीज कर दिया. इस गाना वीडियो को भी भोजपुरी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. गाना बोल 'Russian बटवा देंगे राशन में' (Russian Batwa Denge Rashan Me) लोगों को अपनी तरफ खींच रहा है.

ये भी पढ़ें:रितु सिंह बनीं 'हानिकारक बीवी', विक्रांत सिंह ने शुरू की फिल्म की शूटिंग

इस गाना वीडियो पर कई यूजर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'मुझे भी गर्व हैं हिंदू होने का पर, जातिवाद वाले सिंगर से नफरत हैं मुझे. हम सब हिंदू हैं. प्रेम से बोलो जय हिन्द'. वहीं, एक और यूजर ने कमेंट किया- 'घर का ताना और टुनटुन का गाना सीधे दिल पे जा कर लगता है.' गाना वीडियो के कमेंट्स देखकर कहा जा सकता है कि यह गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है. तभी हर मुद्दे पर भोजपुरी में गाना बनाए जाते है.

ये भी पढ़ें: Bhojpuri News:'रंगदार हई रे पगली'...टुनटुन यादव का ये गाना नहीं रोमांच है!

अब बात करें इस गाने के बारे में, तो 'Russian बटवा देंगे राशन में' (Russian Batwa Denge Rashan Me) गाने को टुनटुन यादव ने खुशबू तिवारी के साथ मिलकर गाया है. इस गाना वीडियो (Russian Batwa Denge Rashan Me) में टुनटुन यादव के काम भोजपुरी एक्ट्रेस नीतू यादव ने काम किया है. इस गाने (Russian Batwa Denge Rashan Me) के लिरिक्स यादव राज ने लिखे हैं. जबकि म्यूजिक रौशन सिंह ने दिया है.

 

Trending news