Bihar Bypoll Results 2018 : जहानाबाद में JDU-BJP पर भारी पड़े तेजस्वी यादव, RJD की बड़ी जीत

जहानाबाद में 6वें राउंड के बाद आरजेडी के कुमार कृष्ण मोहन यादव 46436 वोटों के साथ आगे चल रहे थे, लेकिन दोपहर 3.30 बजे तक स्थिति स्पष्ट हो गई और जीत आरजेडी के खाते में गई. 

Bihar Bypoll Results 2018 : जहानाबाद में JDU-BJP पर भारी पड़े तेजस्वी यादव, RJD की बड़ी जीत
लालू यादव के जेल जाने के बाद तेजस्वी यादव ने आरजेडी की कमान को संभाला हुआ है. (फाइल फोटो)

पटना : बिहार उपचुनाव की बुधवार को मतगणना जारी है. अब तक मिले रुझान के मुताबिक, अररिया लोकसभा सीट आरजेडी आगे चल रही है. वहीं, भभुआ विधानसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी रिंकी रानी ने जीत दर्ज की है. जबकि जहानाबाद से आरजेडी के लिए अच्छी खबर आई है. आरजेडी प्रत्याशी कुमार कृष्ण मोहन 35036 मतों से जीत दर्ज की.

 

उमर अब्दुल्ला ने दी जीत की बधाई
जहानाबाद में आरजेडी की जीत के ऐलान के कुछ देर बाद ही जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर तेजस्वी यादव और मीसा भारती को बधाई दी. सोनिया गांधी की डिनर पार्टी में मुलाकात का जिक्र करते हुए उमर अब्दुल्ला ने लिखा, 'आज के आए उपचुनावों के नतीजों के बाद तेजस्वी यादव और मीसा भारती को ढेर सारी बधाई. पिछली रात डिनर पार्टी में आपसे मुलाकात कर अच्छा लगा था.'

 

जीत से पहले तेजस्वी ने भी किया था ट्वीट
रुझानों के बाद आरजेडी नेता और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके लिखा है कि अररिया में 10वें राउंड की काउंटिंग के बाद भी प्रशासन सिर्फ तीसरे राउंड की काउंटिंग का रिजल्ट बता रहा है. तेजस्वी ने लिखा की आखिरकार प्रशासन कब तक बीजेपी की हार को छुपाएगा. 

ये भी पढ़ें: जहानाबाद विधानसभा सीट से आरजेडी उम्मीदवार कृष्ण मोहन ने दर्ज की जीत

तेजस्वी के नेतृत्व की जीतः सुबोध राय
जहानाबाद विधानसभा उपचुनाव में जीत को राजद नेता सुबोध राय ने बताया तेजस्वी यादव के नेतृत्व की जीत बताया. उन्होंने कहा, 'जहानाबाद उपचुनाव जीत तेजस्वी यादव के नेतृत्व की जीत है.' सुबोध राय ने कहा, 'जनता ने नितीश को दिया जबाब, बिहार की जनता ने मन बना लिया है, 2019 में देश में भी होगा बदलाव.'

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close