Bihar Crime:दिनदहाड़े कई राउंड हुई फायरिंग,एक आरोपी को स्थानीय लोगों ने पकड़ा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1916918

Bihar Crime:दिनदहाड़े कई राउंड हुई फायरिंग,एक आरोपी को स्थानीय लोगों ने पकड़ा

Bihar Crime: दरभंगा के विश्विद्यालय थाना क्षेत्र के कादिराबाद में कुछ अपराधियों ने दिन दहाड़े अंधाधुंध फायरिंग की जिसमें दुर्गा पूजा समिति के दो लोगों को गोली लगी. आनन-फानन में पूजा समिति के साथ स्थानीय लोगों ने दोनों घायल को तत्काल अस्पताल भेज दिया.

(फाइल फोटो)

दरभंगा: Bihar Crime: दरभंगा के विश्विद्यालय थाना क्षेत्र के कादिराबाद में कुछ अपराधियों ने दिन दहाड़े अंधाधुंध फायरिंग की जिसमें दुर्गा पूजा समिति के दो लोगों को गोली लगी. आनन-फानन में पूजा समिति के साथ स्थानीय लोगों ने दोनों घायल को तत्काल अस्पताल भेज दिया. वही कुछ लोगों ने खदेड़ कर एक अपराधी को पकड़ लिया जबकि कुछ अपराधी मौके से फरार हो गए और कुछ अपराधी वहीं एक घर मे जाकर छुप गए. 

फायरिंग के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. सैकड़ों लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई. पकड़े गए एक अपराधी मोहम्मद सरवर को लोगों ने जमकर पीटा और अधमरा कर दिया. खून से लथपथ अपराधी अपनी जान की भीख लोगों से मांगता रहा. वहीं दूसरी तरफ जिस घर में अपराधी जा छुपे थे लोगों की भीड़ ने उस घर को घेर लिया तब अपराधियों ने घर से फायरिंग शुरू कर दी. 

ये भी पढ़ें- मां दुर्गा का अनोखा भक्त! 26 सालों से नवरात्र में 9 दिन अपने सीने पर रखते हैं कलश
 
घटना की सूचना पर खुद दरभंगा के एसएसपी अवकाश कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और मोर्चा संभाला. एक तरफ घायल अपराधी को पुलिस की मदद से एसएसपी अवकाश कुमार ने अस्पताल भेजा तो दूसरी तरफ सिटी एसपी सागर कुमार और सदर SDPO अमित कुमार के साथ भारी पुलिस बल ने अपराधी के छुपे होने वाले घर की घेराबंदी कर मोर्चा संभाला. कुछ पुलिस अधिकारी अपने हाथ में पिस्टल लिए जवाबी कार्रवाई के लिए अलर्ट थे. आखिरकार काफी मशक्कत के बाद पुलिस घर के अंदर दाखिल हुई और पूरे घर की तलाशी ली गई जिसमें एक अपराधी अमजद इकबाल खान को पुलिस ने धर दबोचा. 

बाहर भीड़ अपराधी को अपने हाथों सजा देने के लिए उतावली थी. पुलिस अपराधी को निकालने के लिए घंटों मेहनत करती रही लोग मानने को तैयार नहीं थे. ऐसे में पुलिस ने दूसरा तरीका निकाला पीछे से अपराधी को लेकर पुलिस निकल गई. जबकि घर की महिला को भी पुलिस ने सुरक्षा दृष्टिकोण से घर के बाहर पुलिस जीप में बिठा लिया.
जानकारी के अनुसार भीड़ की पिटाई से घायल अपराधी मोहम्मद सरवर का ही घर था. जहां से दूसरे अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया. घायल की तस्वीर दिखा पुलिस ने उसकी मां से इसकी पहचान घर के अंदर करवाई.

आश्चर्य की बात है की इतनी बड़ी घटना के पीछे क्या कारण है इसकी जानकारी किसी को नहीं. फिलहाल मौके पर पहुंचे एसएसपी अवकाश कुमार ने भी घटना की पुष्टि करते हुए यह बताया कि घटना की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं है. पहले स्थिति को नियंत्रण करना पुलिस का काम है इसके बाद पुलिस जांच में पूरी घटना सामने आ जाएगी.

Trending news