Bhagalpur News: मुर्गा और मटन दुकानदार के बीच चाकूबाजी, एक की कट गई गर्दन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2239911

Bhagalpur News: मुर्गा और मटन दुकानदार के बीच चाकूबाजी, एक की कट गई गर्दन

Bhagalpur Crime News: घायल के परिजनों ने बताया कि अजमेरी मीट शॉप के बबलू हमेशा दबंगई दिखाता है. आज जबरन उसने सोहराब के साथ मारपीट की और गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया.

मुर्गा और मटन दुकानदार के बीच चाकूबाजी

Bhagalpur News: भागलपुर के तिलकामांझी थाना क्षेत्र अंतर्गत भीखनपुर में मुर्गा दुकानदार और मीट दुकानदार के बीच जमकर मारपीट हुई. इसके बाद दोनों के बीच चाकूबाजी भी हुई. घटना में मुर्गा दुकानदार की गर्दन कट गई. मुर्गा दुकानदार सोहराब गम्भीर रूप से घायल हो गया. उसके गर्दन पर चाकू लगी है. आनन-फानन में लोगों ने घायल को सदर अस्पताल पहुंचाया. यहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे जेएलएनएमसीएच रेफर कर दिया गया.

अजमेरी मीट शॉप के बबलू दबंगई का आरोप
घायल के परिजनों ने बताया कि अजमेरी मीट शॉप के बबलू हमेशा दबंगई दिखाता है. आज जबरन उसने सोहराब के साथ मारपीट की और गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में वह गम्भीर रूप से घायल हो गया, जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है. 

​यह भी पढ़ें:गया में शराब माफियाओं को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, जान बचाकर भागे पुलिसकर्मी

पार्किंग को लेकर दोनों के बीच हुआ था विवाद
बताया जा रहा है कि पार्किंग को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया था. दोनों की दुकान एक जगह है. बाइक खड़ी करने को लेकर विवाद हुआ था. वहीं, मामले में हिरासत में लिए गए घायल के भाई ने कहा कि गलती मेरी नहीं है. बबलू और सोहराब में झगड़ा हुआ था. दोनों में चाकूबाजी हुई है. 

यह भी पढ़ें:Begusarai Crime: सड़क किनारे शौच करने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट और चाकूबाजी

पुलिस मामले को लेकर जांच में जुट गई
वहीं, घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है. इधर डायल 112 की टीम ने आरोपी के भाई को हिरासत में ले लिया. पुलिस मामले को लेकर जांच में जुट गई है.

रिपोर्ट: अश्विनी कुमार

Trending news