नहीं मिली बदमाशों को 10 लाख की रंगदारी तो बेटी को उठाया, FIR दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1673252

नहीं मिली बदमाशों को 10 लाख की रंगदारी तो बेटी को उठाया, FIR दर्ज

बिहार में महागठबंधन की सरकार के गठन के बाद से ही क्राइम का ग्राफ तेजी से चढ़ा है. आपको बता दें कि बिहार में अपराधियों के हौसले इन दिनों बुलंद हैं और अपराध की घटनाएं तेजी से बढ़ी हैं.

(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर: बिहार में महागठबंधन की सरकार के गठन के बाद से ही क्राइम का ग्राफ तेजी से चढ़ा है. आपको बता दें कि बिहार में अपराधियों के हौसले इन दिनों बुलंद हैं और अपराध की घटनाएं तेजी से बढ़ी हैं. हत्या से लेकर अपहरण, बलात्कार, छिनैती और लूट की घटनाओं में जिस तेजी से इजाफा हुआ है उससे लोगों को लगने लगा है कि बिहार में जंगलराज की एक बार फिर से वापसी हो गई है. आए दिन बिहार के अलग-अलग हिस्सों से रंगदारी मांगे जाने की घटनाओं के साथ अपहरण की खबरें भी सामने आती रहती हैं. ऐसे में बिहार के मुजफ्फरपुर से भी एक ऐसी ही वारदात की सूचना मिल रही है. जिसमें रंगदारी की रकम नहीं दिए जाने पर अपराधियों ने उस व्यक्ति की बेटी को उठा लिया. अब मामला पुलिस के सामने पहुंचा है. 

आपको बता दें कि बिहार के मुजफ्फरपुर में रंगदारी की रकम 10 लाख रुपए मांगी गई जिसे नहीं देने पर बेटी को उठा लिया गया अब इश मामले को लेकर पीड़ित परिवार थाने में जाकर एफआईआर दर्ज करा चुका है और अपनी बच्ची की सकुशल रिहाई की गुहार लगा रहा है. इस FIR में लड़की के परिजन ने यह भी बताया है कि उसके साथ मनचले छेड़छाड़ भी करते हैं. ऐसे में अपनी इकलौती बेटी के अगवा हो जाने से उसके मां-बाप काफी डरे-सहमे हैं. ऐसे में इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. 

ये भी पढ़ें- बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को राजद की धमकी से बिहार में चढ़ा सियासी पारा, भाजपा ने तेजप्रताप से यह कहा

मामला मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र का है. इस मामले को लेकर पुलिस के सामने गुहार लगाते हुए पीड़ित मां-बाप ने बताया कि उनसे रंगदारी की 10 लाख की रकम मांगी गई थी वह नहीं दिया तो उनकी इकलौती बेटी का अपहरण कर लिया गया, 26 अप्रैल की रात की यह घटना बताई जा रही है. पुलिस अब 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी घर पकड़ की कार्रवाई में लग गई है. 

पुलिस को जो जानकारी मिली उसके अनुसार 26 अप्रैल को पीड़ित मां-बाप की इकलौती बेटी को जबरन अगवा कर लिया गया है. इसमें यह भी बताया गया है कि सुमन गुप्ता और आकाश गुप्ता नाम के दो युवक उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ भी करते रहते थे.मामले में यह भी बताया गया है कि इसकी शिकायत पहले एसडीओ पूर्वी से हुई थी इसके बाद कुछ दिनों तक युवक शांत हो गए थे. 

वहीं 26 अप्रैल की रात 11 बजे सुमन गुप्ता और आकाश गुप्ता के साथ पंकज गुप्ता, गोरव कुमार, रोहित कुमार और अन्य ने मिलकर उस लड़की को जबरन अगवा कर लिया और साथ ले गए. लड़की के पिता ने बताया कि जब वह सुमन गुप्ता के घर पर पहुंचे तो वह लोग वहां से नदारद थे. ऐसे में युवती के पिता ने आरोप लगाया कि उनसे रंगदारी की रकम मांगी गई थी जो नहीं देने पर उनकी बेटी का अपहरण कर लिया गया. 

 

Trending news