Patna News: पुलिस ने ड्रोन की मदद से जमीन के अंदर रखी शराब पकड़ी, 50 से ज्यादा गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2117460

Patna News: पुलिस ने ड्रोन की मदद से जमीन के अंदर रखी शराब पकड़ी, 50 से ज्यादा गिरफ्तार

Patna Crime News: पटना पुलिस और मद्य निषेध विभाग विभाग की बड़ी कार्रवाई. पालीगंज अनुमंडल के विक्रम थाना क्षेत्र में ड्रोन की मदद से भारी मात्रा में जमीन में गाढ़ कर रखा गया देसी शराब को नष्ट किया. वहीं, बड़े पैमाने पर शराब बनाने के उपकरण को बरामद किया. साथ ही शराब बेचते और पीते 50 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया. 

 

ड्रोन ने पकड़ा जमीन के अंदर रखा शराब

Patna News: शराबबंदी वाले बिहार में पर्व और चुनाव के मौसम में शराब माफिया काफी सक्रिय हो जाते हैं. इन माफियाओं के मंशा को ध्वस्त करने के लिए पुलिस ने भी कमर कस लिया है. ताजा मामला पटना के पालीगंज अनुमंडल से है. जहां पुलिस और मद्य निषेध विभाग ने संयुक्त कार्रवाई की है. इस कार्रवाई को ड्रोन की मदद से अंजाम दिया है. ड्रोन की सहायता से जमीन के अंदर रखी शराब पकड़ी गई है. साथ ही 50 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है. मद्य निषेध विभाग कि टीम ने ड्रोन कि मदद से हजारों लीटर देशी शराब को नष्ट किया है और इसमें संलिप्त दर्जनों लोगों को गिरफ्तार किया है.

मद्य निषेध विभाग पालीगंज के थानाध्यक्ष दीपक कुमार सिन्हा ने ने बताया कि मद्य निषेध विभाग को यह सूचना मिली थी की बड़े पैमाने पर देसी शराब बनाई जा रही है. इसी सूचना के आधार पर मद्य निषेध विभाग विभाग की टीम ने विक्रम पुलिस के साथ मिलकर संयुक्त छापेमारी की.

उन्होंने बताया कि ड्रोन के जरिए विक्रम थाना क्षेत्र के आजाद नगर मुसहरी में हजारों लीटर देशी शराब को नष्ट किया है. इसके साथ ही शराब बनाने वाले उपकरण को भी नष्ट किया है.

यह भी पढ़ें: 'ये SP को हटाएं नहीं तो इस्तीफा दे दूंगा...', CM नीतीश को JDU विधायक ने दी धमकी

बता दें कि इस दौरान लगभग 50 से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारी भी की गई है. मद्य निषेध विभाग पालीगंज के थानाध्यक्ष दीपक कुमार सिन्हा ने बताया कि पीछे भी हम लोगों के द्वारा लगातार शराबियों को पकड़ने और देशी शराब को नष्ट करने का काम किया गया है. उन्होंने कहा कि अब होली और चुनाव को देखते हुए इसे तेज कर दिया गया है.

उन्होंने बताया कि लगभग हर रोज हमलोगों के द्वारा प्रत्येक गावों में छापेमारी किया जाता है और शराब पीने वाले, बनाने वाले और बेचने वालों को पकड़ा जाता है. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद देशी शराब बनाने वाले शराब माफियाओं में हड़कंप मच गया है.

रिपोर्ट: इश्तियाक खान

Trending news