Video Viral: बिहार में ये क्यो हो रहा है! जेडीयू के MP सुनील पिंटू से लड़की मांग रही 2 करोड़ की रंगदारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1722035

Video Viral: बिहार में ये क्यो हो रहा है! जेडीयू के MP सुनील पिंटू से लड़की मांग रही 2 करोड़ की रंगदारी

बिहार में किस कदर अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, क्यों लोग इसे जंगलराज पार्ट-2 की संज्ञा दे रहे हैं इसकी बानगी देखनी है तो आपको प्रदेश के इस घनाक्रम पर निगाह दौड़ानी होगी.

(फाइल फोटो)

Video Viral: बिहार में किस कदर अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, क्यों लोग इसे जंगलराज पार्ट-2 की संज्ञा दे रहे हैं इसकी बानगी देखनी है तो आपको प्रदेश के इस घनाक्रम पर निगाह दौड़ानी होगी. आपको बता दें कि बिहार में आम आदमी से तो लूटपाट और रंगदारी आम सी बात हो गई है अब तो रंगदारी मांगने वालों के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि वह सत्ता में बैठी पार्टी के नेता तक को नहीं बख्श रहे हैं. विपक्ष के नेताओं से रंगदारी मांगी जाए तो फिर भी समझा जा सकता है लेकिन मामला तो जदयू के सांसद से रंगदारी मांगने का है. वह भी रंगदारी एक लड़की के द्वारा मांगी गई है. 

बिहार के सीतामढ़ी जिले की यह घटना है जहां जदयू के सांसद सुनील कुमार पिंटू से रंगदारी मांगे जाने की खबर आ रही है. सुनील कुमार पिंटू से 2 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई है. सांसद से यह रंगदारी की रकम एक लड़की ने मांगी है और नहीं देने पर अंजाम भुगतने की भी धमकी दे डाली है. आपको बता दें कि सुनील कुमार पिंटू ने इसको लेकर पटना के शास्त्री नगर थाने में मामला भी दर्ज कराया है. 

सांसद से रंगदारी की रकम फोन कॉल के जरिए मांगी गई है और साथ ही सुनील कुमार पिंटू को इसी फोन कॉल के जरिए रंगदारी की रकम भुगतान नहीं किए जाने पर अंजाम भुगतने की भी धमकी दी गई. जिसके बाद सांसद ने मामला पुलिस के सामने दर्ज कराया है. उन्होंने इसमें बताया है कि उन्हें तीन अलग-अलग नंबरों से धमकी दी जा रही है. इसमें एक युवती और कई अन्य लोग भी शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें- Vat Purnima Vrat: वट सावित्री पूर्णिमा 3 जून को, स्त्रियों के अखंड सौभाग्य के लिए बन रहा विशेष योग

इसके साथ ही रंगदारी मांगने वाले सांसद को इस बात की धमकी दे रहे हैं कि रंगदारी की रकम नहीं दिए जाने पर वीडियो वायरल कर दिया जाएगा. उनके वीडियो और फोटो को इंटरनेट और परिवार वालों के बीच वायरल कर देने की बात कही जा रही है. सूत्रों की मानें तो सांसद की तस्वीर को उनके सोशल मीडिया से लिया गया और इसे एडिट कर अब वायरल करने की धमकी दी जा रही है जो साइबर अपराध का मामला लग रहा है. 

सांसद को जिन नंबरों से कॉल आया अब पुलिस उन नंबरों की जांच कर रही है. पुलिस की तरफ से इन सभी नंबरों का टावर लोकेशन निकाला गया है. सूत्रों की मानें तो सभी नंबर बिहार के बाहर के हैं. पुलिस हालांकि इस मामले में जांच के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचने की बात कह रही है. सांसद सुनील कुमार पिंटू के साथ 2022 में भी इसी तरह से एक बार साइबर ठगी हो चुकी है. उस समय ओम बिरला के नाम पर सांसद से 1 लाख रुपए की मांग की गई थी. उस समय जांच में साइबर ठगी की बात सामने आई थी.  

Trending news