बेगूसराय में संदिग्ध अवस्था में महिला की मौत, ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2089912

बेगूसराय में संदिग्ध अवस्था में महिला की मौत, ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

Bihar News: बेगूसराय में एक महिला की मौत के बाद सनसनी फैल गई. मृतका के भाई ने ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया गया है.

बेगूसराय में संदिग्ध अवस्था में महिला की मौत, ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

बेगूसराय:Bihar News: बेगूसराय में संदिग्ध अवस्था में एक महिला की मौत हो गई. इस मौत के बाद जहां इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं मृतका के भाई ने ससुराल वालों पर गला में फंदा लगाकर हत्या करने का आरोप लगाया गया है. घटना मंसूरचक थाना क्षेत्र के साठा रसीदपुर गांव की है. मृत महिला की पहचान साठा रसीदपुर गांव के रहने वाले सुमित कुमार चौरसिया की पत्नी चांदनी कुमारी के रूप में की गई है. वहीं मृतका के भाई रजनीश कुमार ने बताया है कि 2017 में अपनी बहन की शादी साठा रसीदपुर गांव के रहने वाले सुमित कुमार चौरसिया के साथ बड़ी धूमधाम से किए थे. शादी के बाद कुछ दिनों तक ठीक-ठाक दोनों में संबंध चला था. इस बीच एक पुत्र और एक पुत्री भी जन्म लिया.

उन्होंने बताया कि उसके बाद मेरी बहन के साथ मारपीट और गाली गलौज सुमित कुमार चौरसिया एवं उसकी मां के द्वारा किया जा रहा था. कई बार इसको लेकर दोनों को समझा बुझा कर शांत भी कराया था.  लेकिन इसके बावजूद मेरी बहन के साथ गाली गलौज और मारपीट की घटना को अंजाम देते रहता था. इस दौरान उन्होंने बताया कि मेरी बहन एक पैर से दिव्यांग है और लगातार लड़का के द्वारा लड़की के ऊपर प्रेशर डालता था कि दिव्यांग लड़की के साथ मेरी साथ शादी करा दी गई है. उन्होंने बताया कि बीती रात भी बहन के साथ मारपीट किया और सुबह गले में फंदा लगाकर उसकी हत्या कर. इस दौरान उन्होंने बताया कि मेरी बहन की सास के द्वारा यह जानकारी दी गई कि आपकी बहन गिर गई है. जिससे उसकी मौत हो गई है.

उन्होंने बताया है कि जब घर पर पहुंचे तो पता चला कि गले में फंदा लगाकर उसकी हत्या कर दी गई है. फिलहाल इस घटना की सूचना मंसूरचक थाना पुलिस को दी मौके पर मंसूरचक थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. इस संबंध में मंसूरचक थाना प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने बताया है कि साठा रसीदपुर गांव में संदिग्ध अवस्था में एक महिला की मौत की सूचना मिली थी. इसी सूचना के आधार पर जब मौके पर पुलिस पहुंची तो महिला के गले में फंदे लगने का निशान था.

 इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़ें- असामाजिक तत्वों ने की माहौल बिगाड़ने की कोशिश, धार्मिक स्थल पर की तोड़फोड

 

Trending news