बेगूसराय में चौकीदार ने शराब पीकर किया ड्रामा, शराबबंदी की खुलेआम उड़ी धज्जियां
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1380122

बेगूसराय में चौकीदार ने शराब पीकर किया ड्रामा, शराबबंदी की खुलेआम उड़ी धज्जियां

दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर चौकीदार संजय पासवान का ड्यूटी लाखों एक दुर्गा स्थान पर लगी थी. जहां शराब के नशे में धुत होकर वहां पर हाई वोल्टेज ड्रामा कर रहा था.

बेगूसराय में चौकीदार ने शराब पीकर किया ड्रामा, शराबबंदी की खुलेआम उड़ी धज्जियां

बेगूसराय : बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी है. इधर, शराबबंदी को लेकर लगातार बिहार सरकार के द्वारा जोर शोर से अभियान भी चलाया जा रहा है. इसके बावजूद भी शराब धड़ल्ले से बेची जा रही है. इसी कड़ी में एक बार फिर शराबबंदी की पोल खोल देने वाली तस्वीर बेगूसराय से सामने आई है. जहां एक चौकीदार के द्वारा शराब के नशे में धुत होकर दुर्गा पूजा में ड्यूटी करते नजर आ रहे हैं. चौकीदार का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि एक बार फिर बेगूसराय में शराबबंदी की पोल खोलते नजर आ रही है. बताया जा रहा है कि दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर चौकीदार संजय पासवान का ड्यूटी लाखों एक दुर्गा स्थान पर लगी थी. जहां शराब के नशे में धुत होकर वहां पर हाई वोल्टेज ड्रामा कर रहा था. तभी वहां पर मौजूद लोगों ने उसकी अपने मोबाइल में वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां लोगों के द्वारा कहा जा रहा है कि बिहार में कहां है शराबबंदी है. अगर शराबबंदी होती तो शराब कैसे मिलती है. खासकर खुद सरकारी चौकीदार शराब पीकर हाई वोल्टेज ड्रामा कर रहे हो, तो यह कहीं ना कहीं पुलिस प्रशासन पर एक बार फिर सवाल खड़ा होते नजर आ रहा है.

शराब के नशे में चौकीदार ने किया ड्रामा
बता दें कि कहने को बिहार में शराबबंदी है, लेकिन यहां शराब पीने वाले लोगों के लिए कोई शराबबंदी नहीं है. जब जिसका मन करता है वो कहीं ना कहीं से शराब की व्यवस्था कर लेता है. सोमवार रात को दुर्गा पंडाल में लोगों की सुरक्षा के लिए तैनात सरकारी चौकीदार ही शराब के नशे में धुत दिखा. बता दें कि लाखों थाना में पदस्थापित संजय पासवान के द्वारा शराब के नशे में धुत होकर सड़कों पर हाई वोल्टेज ड्रामा करते नजर आ रहा है. आप तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरह से एक चौकीदार शराब के नशे में धुत होकर हाई वोल्टेज ड्रामा कर रहे हैं.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़िए-दुर्गा पंडाल के सामने बदमाश ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस के दावे फेल

Trending news