दुर्गा पंडाल के सामने बदमाश ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस के दावे फेल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1380045

दुर्गा पंडाल के सामने बदमाश ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस के दावे फेल

सोमवार को टेल्को में जेल से छूटे अपराधी रंजीत सिंह की टेल्को सबूज संघ पूजा पंडाल के सामने गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं, मंगलवार सुबह भी अपराधियों ने उलीडीह के शंकोसाई रोड नंबर 5 स्थित परमानंदनगर निवासी पिंटू गुप्ता के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. 

दुर्गा पंडाल के सामने बदमाश ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस के दावे फेल

जमशेदपुर : जमशेदपुर में अपराधिक घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है. आए दिन आपराधिक गतिविधियां बढ़ती जा रही है. सोमवार को टेल्को में जेल से छूटे अपराधी रंजीत सिंह की टेल्को सबूज संघ पूजा पंडाल के सामने गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं, मंगलवार सुबह भी अपराधियों ने उलीडीह के शंकोसाई रोड नंबर 5 स्थित परमानंदनगर निवासी पिंटू गुप्ता के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. 

ताबड़तोड़ फायरिंग कर युवक को किया घायल
पिंटू ने बताया कि उसके घर के पास रहने वाले शोले ने घटना को अंजाम दिया है. पिंटू ने बताया कि शोले एक अन्य युवक के साथ आया और उसके घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इधर सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. पुलिस ने घटना स्थल से खोखा भी बरामद किया है. पिंटू का आरोप है कि डेढ़ माह पहले भी शोले ने उसके ऊपर फायरिंग की थी. तब भी थाना में लिखित शिकायत की थी, कार्रवाई नहीं होने का नतीजा ही है कि दोबारा शोले ने फायरिंग की. घटना के बाद परिवार वालों ने हंगामा किया. तब जाकर उलीडीह थाना पुलिस घटनास्थल पहुंची और शोले के साथ रहने वालों को हिरासत में लेकर थाना ले गई. उसके बाद भुक्तभोगी भी परिवार के साथ थाना पहुंच गए और कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा करने लगे. बता दें कि शोले 2017 में उलीडीह थाना क्षेत्र में विशाल सिंह की हत्या का आरोपी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सोशल मीडिया पर कई अपराधियों को दी थी चुनौती
जमशेदपुर के उलीडीह थाना अंतर्गत परमानंद नगर में कंपनी प्रसाद गुप्ता के घर के बाहर हवाई फायरिंग करने वाले शोले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से हथियार भी बरामद कर ली गई है. इधर, शोले का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो तीन दिन पूर्व का बताया जा रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में शोले पूर्व में अजय वर्मा पर फायरिंग के आरोपी राजा थापा को चुनौती दे रहा है. वीडियो में वह अमरनाथ सिंह और टेल्को में मृत रंजित सरदार को भी चुनौती दे रहा है. उसमें वह कह रहा है कि कोई उसका कुछ नहीं कर सकता है. बता दें कि टेल्को में सोमवार को रंजित सरदार की हत्या कर दी गई वहीं मंगलवार की सुबह उलीडीह में शोले ने हवाई फायरिंग की है।

इनपुट - आशीष कुमार तिवारी 

ये भी पढ़िए- बिहार: पटना हाईकोर्ट ने नगर निगम चुनाव पर लगाई आंशिक रोक, JDU ने किया आंदोलन का ऐलान

Trending news