सीतामढ़ी में दो बच्चों और पत्नी की हत्या कर आरोपी पति फरार, डबल मर्डर सुलझाने में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1448802

सीतामढ़ी में दो बच्चों और पत्नी की हत्या कर आरोपी पति फरार, डबल मर्डर सुलझाने में जुटी पुलिस

आरोपी रौशन नेपाल का रहने वाला है, जो अपने पत्नी और बच्चे को ससुराल लाने के बहाने सीतामढ़ी ले कर आया था और बड़हरवा गांव के समीप खेत मे इस घटना को अंजाम देकर फरार हो गया है. वहीं दूसरी ओर महिंदवाड़ा थाना क्षेत्र के शाहपुर सुमौल गांव की है.

सीतामढ़ी में दो बच्चों और पत्नी की हत्या कर आरोपी पति फरार, डबल मर्डर सुलझाने में जुटी पुलिस

सीतामढ़ी : सीतामढ़ी में दो अलग-अलग स्थानों पर डबल मर्डर से सनसनी फैली हुई है. एक तरफ सनकी पिता ने अपने दो मासूम बच्चों और पत्नी की निर्मम हत्या कर फरार हो गया, तो वही दूसरी ओर बुजुर्ग दंपत्ति की गला रेत कर हत्या कर दी गई है. जिले में चार हत्याओं से इलाके में हड़कंप मच गया है. इधर, पुलिस भी जिले में डबल मर्डर को सुलझाने में जुटी गई है.

सीतामढ़ी में पिता बना पत्नी और बच्चों का हत्यारा
बता दें कि आरोपी रौशन नेपाल का रहने वाला है, जो अपने पत्नी और बच्चे को ससुराल लाने के बहाने सीतामढ़ी ले कर आया था और बड़हरवा गांव के समीप खेत मे इस घटना को अंजाम देकर फरार हो गया है. तफ्तीश में यह बात सामने आई है कि आरोपी रौशन दो शादी कर चुका है पहली शादी जिले के सोनवरसा प्रखंड के इनरवा गांव में हुई शालू से हुई थी. शालू को अपने बच्चों के साथ मायके पहुंचाने के बहाने नेपाल से सीतामढ़ी ले कर आया था उसके बाद डुमरा थाना क्षेत्र के बड़हरवा गांव के समीप खेत में रौशन ने अपने दो बच्चों और पत्नी की निर्मम हत्या कर दी.

बुजुर्ग महिला की धारदार हथियार से की हत्या
वहीं दूसरी ओर महिंदवाड़ा थाना क्षेत्र के शाहपुर सुमौल गांव की है. बता दें कि आरोपी ने बुजुर्ग सीताराम राय पत्नी फूलों देवी की धारदार हथियार से उनके घर में ही सोए अवस्था में हत्या कर दी. आशंका जताई जा रही है कि रुपये के लेन देन को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है. मृतक सीताराम राय ब्याज पर रुपया देने का काम किया करते थे. 

घटना पर क्या कहते है एसपी
सीतामढ़ी एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि इस पूरे मामले में फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है. इन दोनों मामलों में संबंधित आरोपियों को पुलिस जल्द ही पकड़ लेगी. फिलहाल, हत्या किन कारणों से की गई है, इसका पता नहीं चल सका है.

इनपुट- त्रिपुरारी शरण

ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates: बिहार में पटना छात्र संघ चुनाव की बढ़ी सरगर्मी, जानें बिहार-झारखंड की सभी बड़ी खबरें यहां

Trending news