Bihar News Live Updates: पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव में मतगणना जारी, देर रात तक आ सकते हैं परिणाम
Advertisement

Bihar News Live Updates: पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव में मतगणना जारी, देर रात तक आ सकते हैं परिणाम

  Bihar News Live Updates: बिहार और झारखंड में ईडी और अन्य एजेंसियों की जारी कार्रवाई की वजह से दोनों ही प्रदेशों में सियासी तूफान खड़ा हो गया. दोनों ही प्रदेश की सरकार में बैठे दल और विपक्ष के बीच लगातार सियासी बयानबाजी जारी है.

(फाइल फोटो)
LIVE Blog

पटना :  Bihar News Live Updates: बिहार और झारखंड में ईडी और अन्य एजेंसियों की जारी कार्रवाई की वजह से दोनों ही प्रदेशों में सियासी तूफान खड़ा हो गया. दोनों ही प्रदेश की सरकार में बैठे दल और विपक्ष के बीच लगातार सियासी बयानबाजी जारी है. इस सब के बीच आज पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव भी होना है. वहीं बिहार में मुजफ्फरपुर के कुढ़नी उपचुनाव को लेकर भी निर्वाचन आयोग की तैयारियां जोरों पर है तो वहीं इस चुनाव में सियासी दल भी अपनी पूरी ताकत के साथ मैदान में उतर आए हैं. इसी के साथ बिहार कांग्रेस के नेता आज राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में भी शामिल होंगे. 

 

19 November 2022
23:12 PM

पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव 2022 पहले दौर में NSUI-AISF गठबंधन  के उम्मीदवार शाश्वत शेखर 35 मतों से आगे, दूसरे स्थान पर JDU समर्थित आनंद मोहन. देर रात तक आएंगे परिणाम. 

20:18 PM
पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव 2022 आर्ट एंड क्राफ्ट कॉलेज में मतगणना शुरू हो गई है. देर रात तक नतीजे आएंगे.सेंट्रल पैनल के पांच पदों के लिए मतगणना शुरू हो गई है.
 
 
19:06 PM

पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव में बवाल 
Bihar News: पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ में वोटिंग के दौरान बवाल हो गया. पटना कॉलेज में वोटिंग के दौरान छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए और बात फायरिंग तक पहुंच गई. छात्र राजद के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि कुछ लोग फर्जी आई कार्ड आकर वोटिंग कर रहे हैं. छात्रों का जत्था पहले आपस में मारपीट करने लगा और उसके बाद एक दूसरे को गाली गलौच और अपशब्द कहने लगे. पुलिस ने मामला शांत करने की कोशिश की, लेकिन छात्र मानने को तैयार नहीं थे. 

 

16:41 PM

Bihar News: पटना विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव की वोटिंग हुई खत्म. पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में कुल 54.53% वोटिंग हुई. देखें किस कॉलेज में हुई कितने प्रतिशत वोटिंग:-

पटना वीमेंस कॉलेज में 68.7% मतदान 
मगध महिला कॉलेज में 58.9% मतदान 
बिहार नेशनल कॉलेज में 45.3% मतदान 
पटना कॉलेज में 50.8% मतदान 
साइंस कॉलेज में 58.7% मतदान 
कॉलेज ऑफ आर्ट एंड क्राफ्ट में 81.9% मतदान हुए.

14:14 PM

सीतामढ़ी पुलिस कस्टडी से हत्या का आरोपी फरार. मेहसौल OP पुलिस की लापरवाही उजागर. फरार आरोपी ने भाई की कर दी थी हत्या. बीती शुक्रवार को हत्या की घटना को दिया था अंजाम. 

 

13:53 PM

अवैध शराब का धंधा करनेवालों के खिलाफ छापेमारी करने गई उत्पाद पुलिस टीम पर हमला. दो पुलिसकर्मी घायल. वाहन भी क्षतिग्रस्त. घटना लखीसराय जिले के तेतरहाट थाना क्षेत्र के खैरी गांव की है. 

13:18 PM

बीपीएससी की 67वीं प्रीलिम्स परीक्षा का रिजल्ट गुरुवार को आया है. बता दें कि पटना के गंगा घाट पर नि:शुल्क छात्रों को इसकी तैयारी कराने वाले अरुण सर की क्लास में पढ़ने वाले 15 छात्रों ने इसमें बाजी मारी है. इस परीक्षा में यहां से कुल 35 छात्र हुए थे शामिल. 

12:58 PM

पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव में मतदान मे आई तेजी. पटना साइंस कॉलेज में भारी संख्या में छात्र-छात्रा मतदान करने पहुंचे. इन्होंने अपने नये छात्र प्रतिनिधि को वोट करने का मन बनाया है. 

 

12:43 PM

सीतामढ़ी में सो रहे हुए पति-पत्नी की हत्या. धारदार चाकू से गोदकर दोनों को मार डाला गया. हत्या के कारणों का अभी तक नहीं हो पाया खुलासा. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम, सीतामढ़ी के महिंदवारा थाना क्षेत्र के शाहपुर समौल की घटना. 

12:15 PM

Patna News: पटना विश्वविद्यालय में अब तक मतदान की रफ्तार काफी धीमी. वाणिज्य महाविद्यालय में 25% वोटिंग. पटना विमेंस कॉलेज में 14% मतदान. पटना कॉलेज में 8 प्रतिशत मतदान. मगध महिला कॉलेज में 12 प्रतिशत मतदान तो वहीं पटना साइंस कॉलेज में भी 10 फ़ीसदी मतदान तक हुआ है. दोपहर 2:00 बजे तक ही वोटिंग होनी है. 

11:58 AM

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने आगे कहा कि खेती के समय जानबूझकर खाद की किल्लत होती है. बिहार सरकार केंद्र की तरफ से बिहार को खाद की पर्याप्त आपूर्ति के बावजूद खाद का उठाव नहीं कर रही है. बिहार की नीतीश सरकार किसानों के हितों पर भी राजनीति करने से बाज नहीं आ रही है. 

11:15 AM

लव जिहाद के मामलों पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल ने कहा कि साजिश के तहत हिंदू लड़कियों को शिकार बनाया जा रहा है. ऐसे में तथाकथित सेकुलर लोगों ने आखिर लव जिहाद पर चुप्पी क्यों साध ली है. बहुसंख्यक समाज के खिलाफ यह साजिश चल रही है. नगर निगम चुनाव में तो अगड़े मुसलमानों को पिछड़े में शामिल किया गया जो पूर्णतः राजनीतिक है. 

11:03 AM

बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी नेताओं को नीतीश सरकार परेशान कर रही है. हमारे दोनों पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष को परेशान किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि बंगला खाली कराने को लेकर बीजेपी नेताओं परेशान को किया जा रहा है. मुकेश सहनी पर इशारों-इशारों में संजय जायसवाल ने हमला बोलते हुए कहा कि जो व्यक्ति मंत्री नहीं है, सदन का सदस्य नहीं है फिर भी बंगला आखिर क्यों उसके नाम आवंटित है. 

 

10:45 AM

Patna News: पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव में काउंसिल के लिए 70 से अधिक उम्मीदवार मैदान में हैं. वहीं कुल मतदाताओं की संख्या 24000 से ज्यादा है. इस चुनाव में पटना विमेंस कॉलेज और मगध महिला कॉलेज में सबसे ज्यादा वोटर हैं. पटना विमेंस कॉलेज में 5000 से ज्यादा वोटर तो वहीं मगध महिला कॉलेज में 3500 और बिहार नेशनल कॉलेज में 3209 वोटर हैं. जबकि पटना साइंस कॉलेज में 2452 वोटर हैं. 2 बजे तक होनेवाले इस मतदान के बाद 4 बजे मतगणना शुरू होगी. देर रात तक चुनाव परिणाम आएंगे.

10:03 AM

Bihar News: पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव में सेंट्रल पैनल के सभी 5 पदों पर हो रही है वोटिंग. अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, कोषाध्यक्ष, संयुक्त सचिव और महासचिव पद के लिए डाले जा रहे हैं वोट. इस चुनाव में NSUI समर्थित उम्मीदवार, JDU समर्थित उम्मीदवार, ABVP समर्थित उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं. सेंट्रल पैनल के 5 पदों के लिए चुनाव को लेकर कुल 36 उम्मीदवार मैदान में हैं. 

 

09:53 AM

Bihar News: शेखपुरा में बड़ा ट्रेन हादसा टला. हावड़ा गया एक्सप्रेस ट्रेन से टकराया ट्रैक्टर. ट्रैक्टर चालक ने कूदकर बचाई जान. ट्रैक्टर के उड़े परखच्चे. किउल-गया रेलखंड के कुसुम्भा प्लेटफॉर्म के पास की घटना.

09:30 AM

गोपालगंज में वाहन जांच के दौरान ऑडी कार से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद. दो तस्कर गिरफ्तार, यूपी से मुजफ्फरपुर लाई जा रही थी शराब. उत्पाद विभाग की टीम ने बलथरी चेकपोस्ट पर पकड़ी शराब की खेप. 

09:02 AM

पटना में छात्र संघ चुनाव के लिए वोटिंग शुरू. पटना कॉलेज में भी शुरू हुई वोटिंग. दोपहर 2:00 बजे तक चलेगा मतदान. 24 हज़ार से अधिक वोटर्स करेंगे मतदान. 

08:56 AM

Bihar News: 20 नवम्बर को नेपाल में होना है चुनाव. ऐसे में नेपाली ट्रेन बीस नवम्बर तक बंद. इंडो नेपाल बॉर्डर को भी किया गया सील. बॉर्डर पर बढ़ाई गई सुरक्षा. 

08:55 AM

Bihar News: अब तक शुरू नहीं हुई वोटिंग पटना कॉलेज और पटना साइंस कॉलेज में वोटिंग. अभी वोटिंग की औपचारिकता ही की जा रही पूरी. सुबह 8 बजे से शुरू होना था मतदान. दोपहर दो बजे तक का वक़्त ही वोटिंग के लिए तय. 

08:27 AM

Bihar News in hindi: रेलवे परिचालन के दौरान तकनीकी कारणों से हटिया-झारसुगुड़ा मेमु एक्स्प्रेस 22 और 26 नवंबर को हटिया से दिन में 12:50 के बदले 2:05 बजे प्रस्थान करेगी. झारसुगुड़ा से चलकर हटिया एक्स्प्रेस 21 और 26 नवंबर को दिन में 8:25 के बदले 10:45 बजे प्रस्थान करेगी. 

 

08:25 AM

Bihar News in hindi: पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ का चुनाव. सुबह 8:00 बजे से छात्र संघ चुनाव के लिए शुरू हुई वोटिंग. दोपहर 2:00 बजे तक के चलेगी वोटिंग. 24395 छात्र करेंगे 51 केंद्रों पर वोटिंग. शांतिपूर्ण और निष्पक्ष मतदान को लेकर 33 अधिकारियों की तैनाती. 4 थानों की पुलिस समेत QRT को रखा गया अलर्ट पर. 5 केंद्रीय पैनल और काउंसलर के 26 पदों के लिए हो रही है वोटिंग. 

08:07 AM

Patna News: बिहार में कई नई सुविधाओं से लैस हुआ 'सुविधा' ऐप - घर बैठे सेवा - बिजली उपभोक्ताओं की हर सुविधा का रखा जा रहा ख्याल. नये वर्जन में 19 सुविधाओं का लाभ ले सकते हैं उपभोक्ता. 

 

08:04 AM

Bihar News: बिहार में 9 आईपीएस अफसरों का प्रमोशन. एसएसपी रैंक में मिला प्रमोशन. आईपीएस स्वपना मेश्राम गौतम, शौर्य सुमन, प्रमोद कुमार यादव, सागर कुमार, वैभव शर्मा, सैयद इमाम मसूद, संदीप सिंह, नवजोत सिमी और अरविंद प्रताप सिंह को प्रोन्नति. गृह विभाग ने जारी की अधिसूचना.

06:30 AM

Bihar News: छात्र संघ चुनाव को लेकर पटना सिटी एसपी मध्य ने दलबल के साथ किया पैदल मार्च. शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव कराने के लिए सभी बूथों पर सुरक्षा बलों की रहेगी तैनाती. मजिस्ट्रेट के साथ पदाधिकारियों को तैनात करने का दिया है निर्देश. किसी तरह समस्या से निपटने के लिए सुरक्षाकर्मियों को दिया गया है दिशा-निर्देश. असमाजिक तत्वों से निपटने के लिए चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात. सीसीटीवी से की जाएगी निगरानी. 

Trending news