बोकारो में नाबालिग से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर भेजा जेल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1485221

बोकारो में नाबालिग से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर भेजा जेल

साल 2020 में होली के दिन उसे अपने घर में बुलाकर धोखे से नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया लड़की को धमकी देता रहा.

बोकारो में नाबालिग से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर भेजा जेल

बोकारोः बोकारो में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने आरोपी मोहम्मद जियाउल मुस्तफा को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है. घटना बोकारो के हरला थाना क्षेत्र की है. लड़की नाबालिग है और हिंदू समुदाय की है. घटना के बारे में बताते चलें कि बोकारो के हरला थाना क्षेत्र के कर्माटांड़ निवासी जियाउल मुस्तफा उर्फ अरमान ने एक 14 वर्षीय किशोरी को अपने प्रेम जाल में फंसाया था. 

स्कूल के मेल पर भी भेजा वीडियो
साल 2020 में होली के दिन उसे अपने घर में बुलाकर धोखे से नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया लड़की को धमकी देता रहा. आरोपी ने पीड़ित लड़की के स्कूल के मेल पर भी किशोरी का दुष्कर्म वाला वीडियो भेज दिया. जिसके बाद परिजनों को जानकारी मिली जिसके बाद हरला थाने में मंगलवार को केस दर्ज किया गया.

वीडियो वायरल की धमकी देकर बनाया संबंध
वीडियो एडिटिंग का कार्य करने वाले आरोपी जियाउल मुस्तफा को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पीड़ित ने अपनी मां को जानकारी देते हुए रोते हुए बताया कि जियाउल उसे बहला-फुसलाकर सेक्टर 9 स्थित अपने आवास में ले गया उसे नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया इसके बाद दुष्कर्म कर उसका वीडियो भी बना लिया. वीडियो को सरेआम वायरल करने की धमकी देते हुए वर्ष 2020 से उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया घर से उठाने की भी धमकी देता रहा. वो डरी सहमी रही और डर के चलते वो घर से भी निकलना कम कर दी थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बताते चलें कि हरला थाना क्षेत्र में पिछले दिनों भी एक मामला सामने आया था जहा एक अधेड़ दूसरे धर्म का व्यक्ति नाबालिग से डरा धमका कर शादी रचाना चाहा था, लेकिन पुलिस के पहुंचते ही फरार हो गया था.

यह भी पढ़िएः Dogs Killed Woman in Begusarai: बेगूसराय में आवारा कुत्तों का आतंक, शौच करने गई महिला को नोच-नोच कर मार डाला

Trending news