Chhapra Crime: छपरा में बंधन बैंक कर्मी की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी में कैद वारदात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1793333

Chhapra Crime: छपरा में बंधन बैंक कर्मी की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी में कैद वारदात

बिहार के छपरा में बंधन बैंक कर्मी की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है. बैंक कर्मी सुबह घर से अपने कार्यालय आने के लिए बाइक से निकला था. इसी दौरान अमनौर थाना के अपहर गांव के समीप अपराधियों ने कर्मी को गोली मार दी.

Chhapra Crime: छपरा में बंधन बैंक कर्मी की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी में कैद वारदात

छपरा: बिहार के छपरा में बंधन बैंक कर्मी की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है. बैंक कर्मी सुबह घर से अपने कार्यालय आने के लिए बाइक से निकला था. इसी दौरान अमनौर थाना के अपहर गांव के समीप अपराधियों ने कर्मी को गोली मार दी. बंधन बैंक कर्मी तरैया थाना क्षेत्र के उमरी चांदपुर निवासी पूर्व जिला पार्षद डा ब्रजेश सिंह का पुत्र कुणाल सिंह बताया जाता है.

पुलिस ने शव को पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है. घटना की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर अपराधी की तलाश में जुटी हुई है. खबर सारण जिला से है. यहां आरा के आरोहण फाइनेंस सर्विसेज लिमिटेड के कर्मी की हत्या गोली मार कर दी गई है. हत्या की यह वारदात जिले के अमनौर थाना क्षेत्र के अपहर हाई स्कूल के समीप एनएच 104 पर हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार तरैया थाना क्षेत्र उमरी चांदपुर निवासी पूर्व जिला पार्षद बृजेश सिंह के पुत्र कुणाल सिंह बाइक पर सवार होकर जा रहा था. तभी अमनौर के अपहर हाई स्कूल के समीप बाइक सवार अपराधियों ने उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद अमनौर थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और कुणाल को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सूचना के बाद मृतक के परिजन छपरा सदर अस्पताल पहुंचे और उन्होंने शवों की शिनाख्त की. घटना के चश्मदीद रमेश राय ने बताया कि दो बाइक पर सवार युवक एक साथ जा रहे थे, जिसमें अपाची बाइक पर सवार युवक ने दूसरे बाइक सवार को गोली मार कर फरार हो गए. जबकि गोली लगने से घायल युवक अपनी बाइक को खड़ा कर रोड पार करने की कोशिश की, लेकिन वह सड़क पर ही गिर पड़ा और दम तोड़ दिया.

वहीं मृतक के पिता तरैया से पूर्व जिला पार्षद ब्रजेश सिंह ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी पुलिस द्वारा दी गई. जिसके बाद वे सदर अस्पताल पहुंचे है और शव की शिनाख्त की है. उन्होने बताया कि हत्या की वजह की उन्हें कोई जानकारी नहीं है, क्योंकि उनका किसी के साथ कोई रंजिश या विवाद नहीं चल रहा है. वहीं पुलिस ने छानबीन के बाद आरोपी के शीघ्र गिरफ्तारी की बात कही है.
इनपुट-राकेश कुमार सिंह

यह भी पढ़ें- दरभंगा में श्मशान घाट की जमीन को लेकर बवाल, विशेष समुदाय के लोगों ने अंतिम संस्कार करने आए लोगों को पीटा, पुलिस पर भी पथराव

Trending news