लापता बच्चे का मिला शव, पक्षियों के द्वारा खाया गया शरीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1258685

लापता बच्चे का मिला शव, पक्षियों के द्वारा खाया गया शरीर

Saraikela: झारखंड के सरायकेला में एक लापता 11 साल के मासूम बच्चे का शव मिलने की खबर सामने आई है. बच्चे का शव अर्धनग्न अवस्था में झाड़ियों से मिला है. जिसके बाद उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है. 

(फाइल फोटो)

Saraikela: झारखंड के सरायकेला में एक लापता 11 साल के मासूम बच्चे का शव मिलने की खबर सामने आई है. बच्चे का शव अर्धनग्न अवस्था में झाड़ियों से मिला है. जिसके बाद उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस को इस मामले की जानकारी दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है. 

शव को पक्षियों के द्वारा खाया जा रहा था
दरअसल यह मामला सराकेला खरसावां जिले के राजनगर थाना क्षेत्र के चलियामा का है. यहां पर बीते सोमवार को एक 11 वर्षीय मासूम बच्चे के लापता होने की घटना सामने आई थी. बच्चे का नाम बिट्टू बताया जा रहा है. उसके परिजनों द्वारा उसकी तलाश की गई. लेकिन उसका कहीं पता नहीं लगा. जिसके बाद बच्चे के लापता होने की शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज कराई गई. पुलिस बच्चे की खोजबीन के लिए लगातार छापेमारी करती रही. इसी दौरान स्थानीय लोगों के द्वारा कल गुरुवार शाम के समय छोटी पहाड़ी के पास स्थित इमली के पेड़ के पास झाड़ियों में अर्धनग्न अवस्था में बच्चे के शव को पंक्षियों के द्वारा खाया जा रहा था. शव से दुर्गंध आ रही थी और वह गल चुका था. 

शरीर पर गहरे चोट के निशान
ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.  जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 11 वर्षीय मासूम बिट्टू खंडवाल के शव को अर्धनग्न अवस्था मे बरामद किया. बिट्टू के सर पर गहरे चोट के निशान थे और शव की स्थिति से पता चल रहा था की बच्चे की हत्या के पूर्व इसके साथ दरिंदों ने अप्राकृतिक यौन उत्पीड़न किया है. हालांकी पुलिस इस मामले की पुष्टि नहीं की है.           

पुलिस छानबीन में लगी है
बता दें कि 11 वर्षीय बिट्टू खंडेलवाल चालियामा गांव के रहने वाले स्वपन खंडेलवाल का बेटा है. जो कि सोमवार दोपहर से ही लापता था. जिसकी खोजबीन की जा रही थी. बच्चे के लापता होने के बाद बुरे हालातों में शव मिलने से परिजन पूरी तरह से सख्ते में है और रो-रो कर उनका बुरा हाल है. वहीं, पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़िये: रोड पर घायल पड़े ट्रक ड्राइवर को युवक ने पहुंचाया अस्पताल, रोहतास पुलिस ने किया सम्मानित

Trending news