रोड पर घायल पड़े ट्रक ड्राइवर को युवक ने पहुंचाया अस्पताल, रोहतास पुलिस ने किया सम्मानित
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1258447

रोड पर घायल पड़े ट्रक ड्राइवर को युवक ने पहुंचाया अस्पताल, रोहतास पुलिस ने किया सम्मानित

Rohtas: बिहार के रोहतास में 12 जुलाई को लूटपाट करने के बाद ट्रक ड्राइवर को गोली मारने की घटना सामने आई है. ट्रक ड्रइवर की हालत गंभीर बनी हुई थी. इस दौरान उसकी मदद कर अस्पताल पहुंचाने वाले व्यक्ति को पुलिस के द्वारा सम्मानित किया गया है.

(फाइल फोटो)

Rohtas: बिहार के रोहतास में 12 जुलाई को लूटपाट करने के बाद ट्रक ड्राइवर को गोली मारने की घटना सामने आई है. ट्रक ड्रइवर की हालत गंभीर बनी हुई थी. इस दौरान उसकी मदद कर अस्पताल पहुंचाने वाले व्यक्ति को पुलिस के द्वारा सम्मानित किया गया है. साथ ही घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

रास्ते में तड़पता रहा ट्रक ड्राइवर
दरअसल, यह घटना रोहतास जिले के डेहरी के राष्ट्रीय राजमार्ग की है. यहां पर 12 जुलाई को एक लूटपाट की घटना के दौरान ट्रक ड्राइवर को गोली मार दी गई थी. जिसके बाद घायल ड्राइवर सड़क पर पड़ा तड़पता रहा. उसी दौरान रास्ते से डेहरी के पहलेजा के रहने वाले अंशुमन गौतम अपनी गाड़ी से जा रहे थे. मिली जानकारी के मुताबिक ट्रक ड्राइवर यूपी के मैनपुरी का रहने वाला है. उसका नाम अनुज कुमार बताया जा रहा है.

अपनी गाड़ी में लाद कर अस्पताल पहुंचाया
वहीं, अंशुमन गौतम ने ट्रक ड्राइवर को गंभीर हालत में देख आनन फानन में अपनी गाड़ी में लाद कर अस्पताल पहुंचाया. साथ ही पुलिस को इसके बारे में सूचित किया. जिसके बाद पुलिस भी मौके पर अस्पताल पहुंची. इस घटना के बाद रोहतास के एसपी आशीष भारती ने अपने कार्यालय में अंशुमन गौतम को बुलाकर मोमेंटो भेंट कर सम्मानित किया. 

दो आरोपी गिरफ्तार
एसपी ने बताया कि अंशुमन की तत्परता से घायल को तुरंत अस्पताल पहुंचाया जा सका, जिससे उसकी जान बच गई. हालांकि इस घटना को अंजाम देने वाले दो अपराधियों को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़िये: दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर मारपीट, 12 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल

Trending news