बेटी की शादी करने से किया इनकार, तो पूरे परिवार को मार डाला, 5 की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar386432

बेटी की शादी करने से किया इनकार, तो पूरे परिवार को मार डाला, 5 की मौत

नाबालिग बेटी की शादी एक प्रभावशाली परिवार के एक विवाहित व्यक्ति से करने से इनकार कर दिया. इस बात से नाराज होकर इस परिवार को खत्म कर दिया गया.

बेटी की शादी करने से किया इनकार, तो पूरे परिवार को मार डाला, 5 की मौत

जमशेदपुर : पश्चिमी सिंहभूम में धारदार हथियारों से एक परिवार के 5 सदस्यों की हत्या कर दी गई. सभी मृतकों के शव जंगल से मिले हैं. बताया जा रहा है कि इस परिवार के मुखिया ने अपनी नाबालिग बेटी की शादी एक प्रभावशाली परिवार के एक विवाहित व्यक्ति से करने से इनकार कर दिया. इस बात से नाराज होकर इस परिवार को खत्म कर दिया गया. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  1. नाबालिग बेटी से शादी करना चाहता था आरोपी
  2. आरोपी के शादीशुदा होने से किया शादी से इनकार
  3. धारदार हथियार से पूरे परिवार की हत्या कर दी

15 दिन बाद मिले शव
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (किरीबुरू) तौकीर आलम ने बताया कि राम सिंह सिरका, उनकी पत्नी पनु कुई, पुत्री रंभा (17) और पुत्रों कंडे (12) और सोन्या( आठ) की गत 14 मार्च को धारधार हथियार से हमला करके हत्या कर दी गई थी. राम सिंह सिरका का क्षतविक्षत शव गुआ पुलिस थानाक्षेत्र के तुलासई गांव स्थित उनके घर से तीन किलोमीटर दूर जंगल में 27 मार्च को मिला, चार अन्य शव एक अप्रैल को पांच किलोमीटर दूर एक अन्य जंगल में मिले. लाशें पूरी तरह से सड़ चुकी थीं. आलम ने कहा कि नौ नामित आरोपियों में चार क्षेत्र के एक प्रभावशाली परिवार के सदस्य हैं. एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

शादीशुदा से शादी करना चाहता था आरोपी परिवार
पुलिस ने बताया कि इस परिवार की हत्या गांव के डाकुवा काशीनाथ बोयपाई के बेटे टोपाय बोयपाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर 14 मार्च को कर दी थी और शवों को जंगल में फेंक दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी एक दबंग परिवार से संबंध रखते हैं. यह परिवार अपने यहां एक लड़के से राम सिंह की 17 वर्षीय बेटी के साथ शादी करना चाहता था, जबकि वह पहले से ही शादीशुदा है. इसी बात को लेकर राम सिंह ने बेटी का हाथ उसके हाथ में देने से इंकार कर दिया था. इससे से दोनों परिवारों में विवाद भी चल रहा था. एक दिन मौका पाकर टोपाय ने राम सिंह एवं उसके पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस ने बताया कि 14 मार्च को राम सिंह बाजार गया हुआ था. पीछे से टोपाय और उसके साथियों हथियारों से परिवार के चारों सदस्यों की हत्या कर दी और शवों को जंगल में फेंक दिया. आरोपी परिवार ने राम सिंह के बाजार से आने के बाद उसकी भी हत्या कर दी. इस हत्याकांड से पूरे इलाके में हडकंप मचा हुआ है. 

Trending news