Lok Sabha Election 2024: बसपा ने 11 प्रत्याशियों की सूची की जारी, काराकाट से इस नेता को मौका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2232092

Lok Sabha Election 2024: बसपा ने 11 प्रत्याशियों की सूची की जारी, काराकाट से इस नेता को मौका

Lok Sabha Election 2024:मुजफ्फरपुर लोकसभा सीट से डॉ. विजयेश कुमार, सारण से डॉ. अविनाश कुमार, हाजीपुर से शशि स्वराज, पूर्वी चंपारण से सत्यम यादव और शिवहर से विजेंदर ठाकुर को टिकट देकर चुनावी मैदान में उतारा गया है.

बसपा ने 11 प्रत्याशियों की सूची की जारी

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के मद्देनजर बहुजन समाज पार्टी (BSP) ने 2 मई 2024 दिन गुरुवार को उम्मीदवारों के नामों की एक और सूची जारी कर दी. इस लिस्ट में पार्टी ने 11 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है.

जहानाबाद से पूर्व सांसद अरुण कुमार को मौका
बसपा की ओर से जारी लिस्ट में जहानाबाद सीट से पूर्व सांसद अरुण कुमार, बक्सर से अनिल कुमार चौधरी, सासाराम से संतोष कुमार, काराकाट से धीरज कुमार सिंह, वैशाली से शंभु कुमार सिंह, मधुबनी से विकास कुमार को उम्मीदवार बनाया गया है.

यह भी पढ़ें:पटना वाले चाचा धोखेबाज थे ही, सुपौल वाले चाचा भी वही निकल गए: तेजस्वी यादव

शिवहर से विजेंदर ठाकुर को टिकट 
वहीं, मुजफ्फरपुर लोकसभा सीट से डॉ. विजयेश कुमार, सारण से डॉ. अविनाश कुमार, हाजीपुर से शशि स्वराज, पूर्वी चंपारण से सत्यम यादव और शिवहर से विजेंदर ठाकुर को टिकट देकर चुनावी मैदान में उतारा गया है.

यह भी पढ़ें:नीतीश कुमार खोलेंगे नौकरी का पिटारा, एक साल में 5 लाख लोगों को जॉब देने का वादा

बिहार में सभी 40 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान
इससे पहले बसपा ने बिहार की 19 लोकसभा सीट पर अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की. बता दें कि बसपा ने बिहार में सभी 40 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.

इनपुट: आईएएनएस

TAGS

Trending news